आमिर ने हिन्दू रीति रिवाजों का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया यूजर्स भड़के पूछा हलाला, तीन तलाक में कब दिखाओगे बदलाव

Update: 2022-10-12 11:32 GMT

बॉलिवुड़ एक्टर आमिर खान एक बार फिर विवादो में फंस चुके है। आमिर खान और कियारा आडवाणी ने एक विज्ञापन किया है जिसमें वो दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ नजर आए हैं। ये विज्ञापन AU स्मॉल फाइनेंस बैंक के लिए शूट किया गया। इस विज्ञापन में क्रिएटिविटी के नाम पर जिस तरह से हिंदुओ का मजाक उड़ाया है उसको लेकर लोगो का गुस्सा भड़क गया है। विज्ञापन देखने के बाद सोशल मीडिया पर हिंदू भड़के हुए हैं। उनका कहना है कि बदलाव के नाम पर हिंदू रीति-रिवाज को क्यों चेंज करने पर जोर दिया जा रहा है।

विज्ञापन में देख सकते हैं कि एक गाड़ी में दूल्हा बने आमिर खान - दुल्हन बनी कियारा आडवाणी बिदाई के बाद घर जा रहे हैं। आमिर खान कहते हैं कि ये पहली बिदाई है जिसमें लड़की नहीं रोई। इसके बाद अगल सीन गृह प्रवेश का है। यहाँ आमिर पूछते हैं अंदर पहले कौन जाएगा? कियारा जवाब देती हैं कि जो नया है वो। आमिर कहते हैं यानी 'मैं'। आगे गृह प्रवेश होता है और लड़की की जगह आमिर को घर में प्रवेश करते दिखाया जाता है। आखिर में संदेश दिया जाता है- सदियों से जो प्रथा चलती आ रही है, वो चलती है क्यों? तभी तो हम सवाल पूछते हैं बैंकिंग की हर प्रथा से ताकि आपको मिले बेस्ट सर्विक- AU बैंक- बदलाव हमसे है।

लोगों ने ऐड पर हिंदू परंपराओं का अपमान करने के का आरोप लगाया है और इस विवाद में अब फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री भी कूद पड़े हैं।  विवेक ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए उनपर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है।

विवेक अग्निहोत्री और तमाम दूसरे लोगो के ट्वीट के बाद आमिर खान को लोग और ट्रोल करने लगे हैं, लोग अब आमिर को उन्हें धर्म के नाम पर ताने सुना रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बॉक्स ऑफिस पर असफलता को लेकर आमिर को फटकार लगाई थी।

Tags:    

Similar News