AAP नेता संजय सिंह ने सत्येन्द्र जैन के ठिकानो पर ED की छापेमारी को बताया, पूरे जैन समुदाय का अपमान

Update: 2022-06-06 08:28 GMT

दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद उनके आवास पर ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। लेकिन आम आदमी पार्टी की तिलमिलाहट कम नहीं हो रही है। बीजेपी को घेरते हुए AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के कारण भारत को दुनिया में शर्मिंदा होना पड़ा। और इस खबर को छिपाने के लिए अब सत्येंद्र जैन के घर ED की रेड़ की गई है। उन्होने कहा कि ये सिर्फ सत्येन्द्र जैन का नहीं, पूरे जैन समुदाय का अपमान है। जैन जी ने India का नाम रोशन किया इसलिए BJP उन्हें अपमानित कर रही है। 

संजय सिंह ने कहा कि, ईडी के जरिए केंद्र सरकार लगातार बदले की राजनीति को अंजाम दे रही है। सत्येंद्र जैन के यहां पहले भी कई बार ईडी की ओर से छापेमारी गई है, लेकिन उनके यहां से कुछ नहीं मिला। सोमवार सुबह एक बार फिर सत्येंद्र जैन के यहां रेड मारी गई है। ये रेड सिर्फ AAP नेता के यहां नहीं बल्कि पूरे जैन समुदाय के लोगों पर प्रहार है। जैन समुदाय समझ गया है कि उनकी कम्युनिटी के लोगों को टारगेट किया जा रहा है। संजय सिंह ने पीएम मोदी से अपील की कि अगर आपके अंदर इतनी नफरत बढ़ गई है तो आप सभी नेताओं को एक साथ जेल में डाल दीजिए।

बता दें कि ईडी  ने सोमवार सुबह दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के घर सहित 7 ठिकानों पर छापा मारा। सत्येंद्र जैन पर मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज है और वे 9 जून तक ED की हिरासत में हैं। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में जैन के घरों और कुछ अन्य जगहों पर छापेमारी की जा रही है। 

Tags:    

Similar News