बागपत में भाषण के बीच अमित शाह ने क्यों कहा 'कान खोल कर सुन अखिलेश'। दलित पिछड़ों पर राजनीति करने वालों को भी घेरा।

बागपत में भाषण के बीच अमित शाह ने क्यों कहा 'कान खोल कर सुन अखिलेश'। दलित पिछड़ों पर राजनीति करने वालों को भी घेरा।

Update: 2022-02-06 11:14 GMT

आज केंद्रिय ग्रह मंत्री अमित शाह ने बागपत में जनसभा को संबोधित किया। भगवान त्रिलोकी नाथ और भगवान पार्शवनाथ जी को प्रणाम करते हुए अमित शाह ने भाषण शुरु किया। अमित शाह ने कहा, बागपत को पंडवों ने बसाया था। पांडवों ने कोरवों से पांच गांव मांगे थे जिनमे से एक बागपत है। बागपत को अमित शाह ने ऐतिहासिक भूमि बताया। साथ ही उन्होंने किसानों को उनका हक दिलाने वाले चौधरी चरण सिंह को भी याद किया। इसी के साथ ग्रह मंत्री ने बागपत की जनता से देरी से आने के लिए क्षमा मांगी। क्योंकि वह लखनऊ में थे जहां उन्हें आज बीजेपी का घोषणापत्र जारी करना था लेकिन देश की भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन की खबर मिलने से वह कार्यक्रम रद्द किया गया। इसी कारण उन्हें बागपत आने में देरी हो गई।

बागपत में ग्रह मंत्री का जोरदार भाषण सुन बागपत की जनता बेहद उत्साहित दिखी। बागपत विधानसभा से विधायक योगेश धामा के लिए वोट अपील करने आज अमित शाह बागपत पहुंचे हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि वह योगेश धामा को वोट देकर वह सरकार चुने जिसनें उत्तर प्रदेश से माफिया और गुंडाराज का खात्मा किया है, न कि वो सरकार जो गुंडे माफियों को शरण दिया करते थे। जो कि माताओं बहनों की इज्जत से खिलवाड़ किया करते थे। अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कुछ लोग चुनाव को मंत्री बनने की साढ़ी मानते हैं, लेकिन ये चुना किसी को मंत्री या विधायक बनाने का चुनाव नहीं है ये चुनाव उत्तर प्रदेश का भविष्य बनाने वाला चुनाव है और ये चुनाव सुनिश्चित करेगा कि देश का सबसे बड़ा प्रदेश यूपी फिर से एक बार दंगों की आग में झुलसेगा या विकास का रास्ता प्रसिस्ट होगा।

अमित शाह ने आगे कहा कि मैं 2017 में 2019 में और 2014 में भी आया था। हमारी सरकार ने उत्तर प्रदेश को विकास की ओर ले जाने का काम किया है। बागपत क्षेत्र में लगभग 3400 करोड़ से ज्यादा के काम सिर्फ 5 साल में हमारे सांसद ने किए हैं और पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में कई करोड़ों की परियाजएं यूपी के लोगों को दी है। साथ ही अपने भाषण में अमित शाह ने अखिलेश यादव को भी सीख दे डाली। उन्होंने कहा कि, भाई अखिलेश कान खोलकर सुन लो। गरीबों की बात करते हो। कान खोल कर सुन लो यूपी के 1 करोड़ 82 लाख गरीबों के घरों में बिजली नहीं थी। हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने वहां बिजली पहुंचाने का काम किया है। 2 करोड़ घरों में शौचालय की व्यवस्था ही नहीं थी। माताओं बहनों और बच्चियों को कितनी परेशानी होती होगी। 2 करोड़ घरों मे शौचालय देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है।

अमित शाह ने बीजेपी सरकार में दी सभी सुविधाओं का जिक्र किया। चाहे वो उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को फ्री गैस सिलेंडर मिलना हो या कोरोना काल में फ्री राशन देना। इन सभी कार्यों को बताते हुए अमित शाह ने पीएम मोदी की खूब तारिफ की। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां मोदी जी ने इन सभी योजनाओं को यूपी में भेजा वहीं सीएम योगी ने इन सभी सुविधाओं को आप तक पहुंचाने का काम किया। पीएम मोदी के साथ सीएम योगी को भी अपने भाषण में ग्रह मंत्री ने शामिल किया।

आगे उन्होंने पिछड़े और दलितों को लेकर अखिलेश और मायावती सरकार को भी घेरा। अमित शाह ने कहा कि, जो लोग पिछड़े और दलितों की बात कर रहे हैं क्या अधिकार है इनका दलितों के बारे में बात करनें का। 15 साल बुआ भतिजा की सरकार चली लेकिन गरीबों के घरों में कभी कुछ नहीं दिया। न अनाज न उनका हक। सबसे ज्यादा पिछड़ों और दलितों का शोषण अखिलेश और मायावती की सरकार में हुआ है। लेकिन आज ये लोग गरीबों की बात करते हैं।

Tags:    

Similar News