अमृता फडणवीस ने PM मोदी को बताया आधुनिक भारत के राष्ट्रपिता, आदित्य ठाकरे ने क्या कहा जानिए ?

Update: 2022-12-22 06:35 GMT

महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने पीएम मोदी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो विपक्ष की तिलमिलाहट बढ़ा सकता है। अमृता फडणवीस ने कहा है कि नरेंद्र मोदी आधुनिक भारत के राष्ट्रपिता हैं। 

नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान जब अमृता फडणवीस से सवाल किया गया कि महात्मा गांधी कौन हैं, तो महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहा कि अपने देश के दो राष्ट्रपिता हैं। महात्मा गांधी पुराने वक्त के तो पीएम नरेंद्र मोदी नए भारत के राष्ट्रपिता हैं।  

बता दें कि 3 साल पहले भी अमृता फडणवीस ने नरेंद्र मोदी का जिक्र राष्ट्रपिता कह कर किया था। उस वक्त भी अमृता को काफी ट्रोल किया गया था। लेकिन वो अपने बयान पर कायम रहीं। अब एक बार फिर अमृता को उनके बयान पर कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियां उनपर हमलावर नजर आ रही है। 

कांग्रेस पार्टी के नेता जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मोदी जी को खुश करने का अच्छा प्रयास ताकि देवेंद्र जी को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री घोषित किया जा सके।

वहीं उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे से जब अमृता के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होने इस पर कॉमेंट करने से ही इनकार कर दिया और हाथ जोड़ लिए। 

इस दौरान अमृता फडणवीस से कई राजनीतिक सवाल भी पूछे भी गए। जिस पर अमृता फडणवीस ने कहा कि मैं खुद से कभी राजनीतिक बयान नहीं देती, मुझे इसमें रस नहीं है। मेरे बयानों पर आम लोग ट्रोल नहीं करते हैं। यह काम एनसीपी और शिवसेना के ईष्यालु लोगों का है। मैं उन्हें ज्यादा अहमियत नहीं देती। उन्होंने आगे कहा, 'मैं सिर्फ अपनी मां या सासू मां से डरती हूं। बाकी मुझे परवाह नहीं है। 

राजनीति में एंट्री लेने के सवाल पर अमृता ने कहा कि मेरी राजनीति में आने में कोई रुचि नहीं है। मैं राजनीति के काम में अपना 24 घंटे नहीं दे सकती। मेरे पति 24 घंटे समाज के काम के लिए देते हैं। इसलिए जो 24 घंटे राजनीति और समाज के लिए दे सकते हैं, वही राजनीति करने लायक हैं।देवेंद्र जी को मुख्यमंत्री होना चाहिए।

Tags:    

Similar News