असादुद्दीन औवेसी ने खुलाआम दी हिंदुओं को धमकी। कहा- योगी-मोदी हट जाएंगे तब तुम्हारा क्या होगा। यूपी पुलिस को भी धमकाया।

असादुद्दीन औवेसी ने खुलाआम दी हिंदुओं को धमकी। कहा- योगी-मोदी हट जाएंगे तब तुम्हारा क्या होगा। यूपी पुलिस को भी धमकाया।

Update: 2021-12-24 09:09 GMT

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 के लिए विपक्ष के सभी दल अपना-अपना वोटबैंक बचाने में जुटे हुए हैं, और उन सभी का एक ही वोटबैंक है जो है भारत के अल्पसंख्यक। वहीं बात करें कि आखिर इस अल्पसंख्यक वोट बैंक का ठेकेदार कौन है, इसका जवाब तो नहीं है हमारे पास लेकिन हां एएमआईएम के मुखिया असादुद्दीन औवेसी खुद को देश के हर मुसलमान का ठेकेदार बताते हैं, और मुसलमानों के वोट हासिल करने के लिए औवेसी ने हिंदुओं को धमकी तक दे डाली। यूपी में एक रैली को संबोधित करते हुए असादुद्दीन औवेसी ने कहा कि जिस दिन योगी-मोदी नहीं होंगे तब तुम्हारा क्या होगा।

अपने भाषण में औवेसी ने यूपी पुलिस को भी धमकी दी है। उन्होंने कहा, कि मैं यूपी पुलिस को बताना चाहते हूं, जिस दिन योगी-मोदी नहीं होंगे तब तुम क्या करोगे। योगी अपने मठ में चले जाएंगे, पीएम मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे तब आपका क्या होगा। जहां एक तरफ औवेसी बहुसंख्यकों को धमकाने का काम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर वह कानूनी दाव भी खेल गए, क्योंकि उन्हें पता है उनपर जो कानूनी कार्रवाही चल रही है उस पर से ध्यान कैसे हटाना है। तभी उन्होंने अपने बयान में पुलिस का भी जिक्र किया।

औवेसी के इन बयानों पर काफी सारी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। जैसे कि, खुद #Owaisi ने बता दिया कि अगर यूपी से मोदी योगी हटे तो उसका नतीजा क्या होगा और किसको कितनी कीमत चुकानी होगी। ओवैसी ने कहा उनकी ये टिप्पणी पुलिस को लेकर थी। सवाल तो यही है कि मोदी- योगी के हटने के बाद "पुलिस" को नेस्तनाबूद और सबक सिखाया जा सकता है तो यूपी के आम लोगों का क्या होगा।

वहीं बीजेपी मंत्री मोबसीन रजा ने भी औवेसी के इस बयान पर उन्हें जवाब दिया है। उन्होंने कहा, असदुद्दीन ओवैसी लगातार बहुसंख्यक को धमकाने का काम कर रहे हैं। यह अफ़ग़ानिस्तान नहीं जहां तालिबान आ जाएगा। अगर वह आता है तो देश में मोदी और राज्य में योगी हैं। अगर बहुसंख्यक अपने आप पर आ गया तो आप कहां जाएंगे?

साथ ही कपिल मिश्रा ने भी इस पर निंदा जताई है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह औवेसी के बयान पर उन्ंहे करारा जवाब देते नजर आ रहे हैं। कपिल मिश्रा ने कहा, ओवैसी जो कह रहा है उसे गम्भीरता से लेने की जरूरत हैं

अक्षरशः यही अब डायरेक्ट एक्शन डे के दिन हुआ था, कोलकाता में , लाहौर, रावलपिंडी, में और अभी 30 साल पहले कश्मीर में यही किया गया

मोदी योगी हटे - हिन्दू कटे

ये सब इसी इंतजार में हैं

Tags:    

Similar News