बाबा बागेश्वर ने पाकिस्तान की बढ़ाई टेंशन,कहा -भारत क्या हम तो पाकिस्तान को भी बनाएगे हिंदू राष्ट्र

Update: 2023-05-29 11:25 GMT

बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अब पाकिस्तान को लेकर बड़ा दिया है। उन्होने कहा है कि भारत क्या हम तो पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। इस दौरान बाबा बागेश्वर ने  पीओके के विलय का भी एजेंडा साफ कर दिया। उन्होने कहा कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को राम और हिंदुस्तान की जरूत है क्योंकि पाकिस्तान से तो पीओके संभला नहीं जा रहा।

 गुजरात के सुरत में अपने दिव्य दरबार में कथावचन के दौरान अपने अनोखे अंदाज में बोलते हुए बाबा बागेश्वर ने कहा कि गुजरात के पागलो एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना ना तो हम तुम्हारे पास धन लेने आए है,ना सम्मान लेने लाए है। हम तो अपनी जेब से तुम्हे हनुमान देने आए है। मेरे बागेश्वर धाम के पागलो एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना जिस दिन गुजरात के लोग इसी प्रकार संगठित हो जाऐगे भारत क्या हम तो पाकिस्तान भी हिंदु राष्ट्र बनवाऐगे।

अब तक तो बाबा बागेश्वर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने पर बयान देते थे लेकिन इस बार बाबा ने अपने दिव्य दरबार में पाकिस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कह डाली है। हिंदु राष्ट्र की अपनी मांग पर बाबा बागेश्वर ने सफाई भी दी। उन्होने कहा कि वे ना तो किसी पंथ के विरोधी हैं और ना ही किसी मजहब के, उनका किसी से विरोध भी नहीं है लेकिन हां वे सनातन के कट्टर हैं। लोग हमसे कहते हैं कि आप एकदम हिंदू राष्ट्र करने लगे। हमने कहा कि तुम्हें सुहाती नहीं तो अपने कान का इलाज कराओ।

इसी के साथ उन्होने ने गुजरात के लोगों से अपील की कि वे उन्हें किसी पार्टी से नहीं जोड़ें क्योंकि उनकी पार्टी सिर्फ बजरगंबली हैं। उन्होंने साफ किया कि किसी भी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट नहीं करते इसलिए राजनेता उनसे दूर रहें।

Tags:    

Similar News