पश्चिम बंगाल में TET के अभ्यर्थियों पर बंगाल पुलिस ने किया बल का प्रयोग ,बीजेपी ने पूछा - यह पश्चिम बंगाल है या हिटलर की जर्मनी ?

पश्चिम बंगाल में TET के अभ्यर्थियों पर बंगाल पुलिस ने किया बल का प्रयोग ,बीजेपी ने पूछा - यह पश्चिम बंगाल है या हिटलर की जर्मनी ?

Update: 2022-10-21 08:01 GMT

पश्चिम बंगाल में TET के अभ्यर्थियों को पुलिस ने जबरन हटाया और कई को हिरासत में ले लिया जो कि काफी शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे ,पुलिस का TET अभियर्थियों के साथ बल प्रयोग करते हुए कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है ,इसी बीच बीजेपी की तरफ से बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली.पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कई सारी वीडियो साझा कर लिखा कि पश्चिम बंगाल की मौजूदा स्थिति चिंताजनक है। राज्य प्राथमिक शिक्षा बोर्ड कार्यालय के पास अपने वैध धरना प्रदर्शन को जबरन समाप्त करने के लिए साल्ट लेक में शिक्षक पात्रता परीक्षा 2014 के आंदोलनकारी उम्मीदवारों पर ममता पुलिस ने क्रूर बल प्रयोग किया।पश्चिम बंगाल या हिटलर का जर्मनी?

वही बंगाल बीजेपी अध्य्क्ष सुकांता मजूमदार ने लिखा कि दीदी के खेला होबे का आज नया अर्थ था जब पुलिस ने क्रूर बल लागू करना शुरू कर दिया और टीईटी 2014 के योग्य छात्रों को हिरासत में लेना शुरू कर दिया, जो अपनी जायज मांगों के लिए राज्य सरकार का विरोध कर रहे थे।इस टीएमसी सरकार में युवाओं का कोई भविष्य नहीं है। इस सरकार को जाना चाहिए।वही बीजेपी विधायक अग्निमित्र पॉल ने कहा कि अगर ममता बनर्जी को कोई शर्म बची है, तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए


Tags:    

Similar News