BMC कोविड सेंटर घोटाले में ED का बड़ा एक्शन, संजय राउत के दो करीबियों को किया गिरफ्तार

Update: 2023-07-20 08:34 GMT

महाराष्ट्र में कोविड महामारी के दौरान बनाए गए कोविड सेंटर बनाने में हुए घोटाले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। संजय राउत के दो करीबियों को गिरफ्तार किया गया है। जांच एजेंसी ने जिन दो लोगो को गिरफ्तार किया है उनमें संजय राउत के करीबी सुजीत पाटकर और और डॉ. किशोर बिसुरे शामिल है।

आपको बता दें कि कोरोना काल में फर्जी तरीके से जंबो कोविड सेंटर बनाए गए जिसमें अवैध लोगों को कॉन्ट्रैक्ट दिए गया और इन सेंटरों में कोरोना के इलाज की सेवाएं देने के नाम पर 12000 करोड़ के घोटाले को लेकर ये एक्शन हुआ है।

इससे पहले इस घोटाले के सिलसिले में ईडी ने सुजीत पाटकर सुरज चव्हाण के अलावा बीएमसी में तत्कालीन मेडिकल ऑफिसर हरीश राठोड़ और उपायुक्त रमाकांत बिरादर के घर पर भी  छापेमारी की थी। इस घोटाले में जांच का सामना कर रहे महाराष्ट्र के शीर्ष नौकरशाह संजीव जयसवाल को 14 जुलाई को कोलंबो जाने से रोकते हुए विमान से उतार दिया गया। विमान में अपनी पत्नी के साथ मौजूद जयसवाल ने दावा किया कि उन्हें राज्य सरकार से विदेश जाने की अनुमति थी, लेकिन जांच एजेंसी द्वारा जारी लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) के आधार पर उन्हें उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। 

Tags:    

Similar News