बंगाल में रिलीज होगी फिल्म 'द केरल स्टोरी', सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म से हटाया बैन, तमिलनाडु सरकार को भी सुरक्षा इंतजाम के दिए निर्देश

Update: 2023-05-18 11:24 GMT

सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में फिल्म 'द केरल स्टोरी' से बैन हटा लिया है. साथ ही तमिलनाडु को भी निर्देश दिया है कि सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों को सरकार पर्याप्त सुरक्षा दे. वही इससे पहले बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार पर सवाल उठाए.

बता दे, CJI चंद्रचूड़ ने कहा, कानून और व्यवस्था बनाए रखना सरकार का कर्तव्य है. कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य का ये सकारात्मक दायित्व है. इस तरह तो आप समाज में किसी भी 13 लोगों को चुन सकते हैं. वे कुछ भी प्रतिबंध लगाने को कहेंगे. खेल या कार्टून दिखाने को छोड़कर नियमों का उपयोग जनता की सहनशीलता पर लगाने के लिए नहीं किया जा सकता. अन्यथा सभी फिल्में इसी स्थान पर खुद को पाएंगी. दरअसल, बंगाल सरकार की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि राज्य में शांति व्यवस्था बिगड़ने के कारण बैन किया गया.

'द केरला स्टोरी' साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी

बता दें कि 'द केरला स्टोरी' को रिलीज के पहले दिन से ही ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है. 'द केरला स्टोरी' ने रणबीर कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार का लाइफ टाइम कलेक्शन 149.05 करोड़ रुपये को भी पार कर लिया है. रिलीज के 13 दिन बाद फिल्म की कुल कमाई 164.59 करोड़ रुपये हो चुकी है. जल्द ही इसके 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद है. 'द केरला स्टोरी' का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन ने किया है और इसमें अदा शर्मा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है.

Tags:    

Similar News