अपर्णा यादव का बड़ा बयान - योगी को दोबारा CM बनाकर BJP ने पूरी की 'राम राज्य' की पहली शर्त, चाचा शिवपाल को दी ये सलाह..

Update: 2022-05-28 07:18 GMT

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। अपर्णा यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को दोबारा प्रदेश का सीएम बनाकर बीजेपी ने राम राज्य की पहली शर्त को पूरा कर दिया है। वहीं अपर्णा ने  सपा विधायक चाचा शिवपाल यादव को सलाह भी दी है। उन्होने कहा कि अगर शिवपाल यादव पार्टी में आना चाहते हैं तो वह आलाकमान या शीर्ष नेताओं से बात कर सकते हैं।

दरअसल बीजेपी नेता अपर्णा यादव नोएडा पहुंची। यहां न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि कि बीजेपी ने हमेशा राम राज्य के बारे में बात की है और राम राज्य में ये कहा गया है कि राजा का पद एक साधु ही संभालेगा। तो पहली शर्त BJP ने पूरी की और योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाया है और जो तारीफ के योग्य है इस फैसले की तारीफ होगी। उन्होंने कहा कि सीएम योगी सच में तारीफ के योग्य हैं। 

इसके अलावा प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को लेकर जब अपर्णा से सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि यदि वे पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। वह पार्टी के शीर्ष नेताओं से बात कर सकते हैं। अपर्णा मे कहा कि ''अब मैं बीजेपी के साथ हूं. मेरे आदर्श पीएम मोदी और सीएम योगी हैं।''

Tags:    

Similar News