पंजाब में पराली जलाने की बढ़ती घटनाओं को लेकर BJP ने खोली केजरीवाल की पोल, पूछा - कहां हैं सल्यूशन ?

Update: 2022-10-22 08:28 GMT

पंजाब में पराली जलाने की बढ़ती घटनाओं के बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला है। इस बीच बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। जिसमें उन्होने पंजाब सरकार को सीख दी है कि कैसे पराली जलाने की घटनाओं को कम किया जा सकता है। 

बता दें कि जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं थी तब केजरीवाल का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो पराली को लेकर पंजाब सरकार को सीख दे रहे है थे। उस वीडियो में  अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब सरकार हमारे इस फॉर्मूले को इस्तेमाल कर लेती है तो पंजाब के अंदर पराली की जो समस्या है उसको सुलझाया जा सकता है। केजरीवाल ने बताया था कि हमने पूसा इंस्ट्टीयूट के साथ मिलकर एक केमिकल तैयार किया है जो अगर पराली के ऊपर डाल दिया जाए तो 20 दिन के अंदर पराली खाद में तब्दील हो जाती है। 

बीजेपी नेता बग्गा ने केजरीवाल के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि पूछा है कि आज पंजाब में जब आप की सरकार है तो इसका इस्तेमाल क्यों नहीं कर रहे है। आज क्यों पंजाब के अंदर किसान पराली जलाने पर मजबूर है?  क्योकि भगवंत मान सरकार किसानो को कोई भी सुविधा देने में नाकाम साबित हुई है। केजरीवाल सारा ठीकरा केन्द्र पर फोड़ रहे है। इसलिए क्योकि वह खुद कुछ नहीं कर पाये फेल साबित हुए।

Tags:    

Similar News