बग्गा मामले में BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का बड़ा दावा- पंजाब पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दागी DSP को भेजा

Update: 2022-05-07 09:12 GMT

दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है आम आदमी पार्टी संयोजक केजरीवाल के साथ - साथ इस पूरे मामले में पंजाब पुलिस अब बुरी तरह से फंस चुकी। बड़ी खबर सामने आ रही है कि राजनीतिक विरोधियो को सबक सिखाने बग्गा को गिफ्तार करने करने के लिए केजरीवाल ने जिस दागी DSP कुलजिंदर सिंह को भेजा था उसके ड्रग तस्करो के साथ लिंक है। बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने यह दावा किया है । सिरसा ने दावा किया है कि कुलजिंदर के कुख्यात ड्रग तस्कर के साथ रिश्ते हैं। आम आदमी पार्टी ने गिरफ्तारी के अवैध ऑपरेशन को अंजाम देने और अपने राजनीतिक विरोधियों को सबक सिखाने के लिए कुलजिंदर सिंह का यूज किया।

बता दें कि तजिंदर बग्गा वापस दिल्ली आ चुके है। लेकिन सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि नाम बदलने से व्यक्ति का अतीत और उसके किए कुख्यात काम नहीं बदलते। DSP केएस संधू ही कुलजिंदर सिंह है। तजिंदर बग्गा को उठाने के लिए आया डीएसपी केएस संधू अपने बुरे कामों के लिए बदनाम रहा है। आप आदमी पार्टी की सरकार ने भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा को उठाने के लिए इस कुख्यात पुलिस अधिकारी को चुना।

मनजिंदर सिरसा ने कहा कि कुलजिंदर सिंह को भोला ड्रग केस के मुख्य आरोपी सर्बजीत सिंह के कहने पर मोहाली का डीएसपी डिटेक्टिव लगाया गया। सर्बजीत भी बर्खास्त पुलिस कर्मी है। जो कई राज्यों में वांटेड है। इस वक्त वह पंजाब की जेल में है और उसके खिलाफ आधा दर्जन ड्रग स्मगलिंग के केस चल रहे हैं। सर्बजीत ने तत्कालीन डीजीपी सिद्धार्थ चट्‌टोपाध्याय के साथ हुई बातचीत की लीक ऑडियो में दावा किया था कि उसे कुलजिंदर पर पूरा भरोसा है। वह कोई भी अवैध ऑपरेशन को अंजाम दे सकता है।

सिरसा ने दावा किया कि जेल में बंद ड्रग स्मगलर सर्बजीत सिंह के कहने पर ही पट्‌टी से कुलजिंदर सिंह को मोहाली में तैनात किया गया।एनआईए भी उसके ड्रग तस्करों और आतंकवादियों के साथ संबंध की जांच कर रही है। सिरसा ने एक अखबार में कॉल रिकॉर्डिंग लीक का हवाला देते हुए कहा कि ड्रग तस्कर सर्बजीत पंजाब के तत्कालीन डीजीपी को कह रहा है कि कुलजिंदर सिंह को मोहाली का डीएसपी तैनात करो।

Tags:    

Similar News