भाजपा सांसदों ने ममता बनर्जी के खिलाफ संसद के बाहर किया प्रदर्शन, सुकांता मजूमदार बोलें- ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद से दें इस्तीफ़ा

Update: 2022-08-01 13:22 GMT

SSC घोटाला मामले में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ बीजेपी ने आंदोलन तेज कर दिया है। बंगाल के कई भाजपा सांसदों को सोमवार को दिल्ली में संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन करते देखा गया। भ्रष्टाचार जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा टीएमसी नेता को गिरफ्तार करने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा चटर्जी को पार्टी और राज्य मंत्रिमंडल में उनके पद से मुक्त कर दिया गया था। सोमवार को पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसदों को संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने तख्तियां पकड़े और पश्चिम बंगाल के सीएम के खिलाफ 'जेल भरो' के नारे लगाते देखा गया। 

बता दे, जब से राज्य में एसएससी घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा अब बर्खास्त टीएमसी मंत्री को गिरफ्तार किया गया था। तब से भाजपा नेता और कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के साथ-साथ दिल्ली में भी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

वही ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल में बदलाव करने के फैसले पर निशाना साधते हुए, सुकांत मजूमदार ने एएनआई से बात करते हुए कहा, "यह सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए है। भ्रष्टाचार के जो मामले सामने आए हैं, उससे बंगाल के लोग समझ गए हैं कि यह चोरों की सरकार है और चोर कैबिनेट में बैठे हैं। ध्यान भटकाने के लिए ऐसा फैसला लिया जा रहा है साथ ही उन्होंने कहा की लेकिन यह किस उद्देश्य की पूर्ति करेगा? एक बड़ा चोर चला जाएगा और एक नया चोर आ जाएगा जो नए जोश के साथ चोरी करना शुरू कर देगा। कुछ और नहीं बदलने वाला है."


Tags:    

Similar News