राघव चड्ढा की गिरफ्तारी के दावे पर BJP ने कसा तंज, सिरसा ने कहा - घोटालेबाजो का नाम खुद उजागर कर रहे केजरीवाल

Update: 2022-09-30 11:00 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के बाद अब आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा को लेकर नया दावा किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जा सकता है। जिसके बाद बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला बोलते कहा है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक घोटालेबाजो का नाम खुद ही उजागर कर रहे है। 

दरअसल दिल्ली के सीएम केजरीवाल के इस दावे के बाद अब बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें उन्होने केजरीवाल और राघव चड्ढा पर बड़ा हमला बोला है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि जिन लोगो ने घोटालो के पैसे लिए है  उनका नाम अरविंद केजरीवाल खुद ही बता रहे है। क्योकिं उन्हे पता है कि पैसे कौन कौन इकट्ठा कर रहा है।  पहले केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन का नाम लिया जिस पर ईडी ने कार्रवाई की और वह जेल में बंद है।

सिरसा ने कहा कि इसके बाद उन्होने शराब घोटाले में फंसे मनीष सिसोदिया का नाम लिया क्योकि उन्हे पता है कि मनीष सिसोदिया ने पैसे लिए तो कार्रवाई हो सकती है। अब राघव चढ्डा का नाम लेने का मतलब बिल्कुल साफ है कि केजरीवाल जी मान रहे है कि राघव चड्ढा ने शराब के पैसे लिए है। सिरसा ने आरोप लगाया कि राघव चड्ढा ने अनंत वाइन्स और दूसरे शराब कारोबारियों को काम दिलाया, राज्यसभा की सीटे बेचकर पैसे इकट्ठे किये, MLAs टिकट बेची, सैंड माफ़िया के पैसे इकट्ठा किए और आज सारा लेनदेन राघव चड्ढा ही कर कर रहे है। उन्होने कहा कि यही वजह है कि अरविंद केजरीवाल को पता है कि भगवंत मान का नाम क्यो नहीं लिया, चीमा , पंजाब आप प्रभारी का नाम क्यों नहीं लिया आखिर क्यों राघव चड्ढा का नाम ही ले रहे है।

लेकिन वहीं केजरीवाल के इस दावे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गुजरात चुनाव का लेकर बीजेपी पर हमला बोला। 

Tags:    

Similar News