चुनाव से पहले बढ़ा BJP का कुनबा, पूर्व सांसद धन सिंह रावत समेत 17 नेताओं ने थामा BJP का दामन

Update: 2023-07-22 11:26 GMT

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी के लिए शनिवार का दिन बड़ा महत्वपूर्ण रहा। आज जयपुर में विभिन्न पार्टियों और सेवानिवृत आईएएस और आईपीएस समेत 17 नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया। ज्वाॅइन कराते समय राजस्थान बीजेपी के प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत प्रमुख नेता मौजूद रहे। प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के इतने कम विधायक आएंगे कि फाॅरच्यूनर में बैठकर जाएंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश सीपी जोशी ने कहा कि सभी नेताओं ने बिना शर्त के पार्टी ज्वाॅइन की है। इसके साथ ही सभी ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का संकल्प लिया है। पार्टी का दामन थामने वाले नेताओं में पूर्व आईपीएस जसवंत संपतराम, लल्लूराम बैरवा, केआर मेघवाल, डाॅ. शिवचरण कुशवाह, रविंद्र सिंह बोहरा, पवन दुग्गल, विवेक सिंह बोहरा, रानी दुग्गल, पूर्व आईएएस डाॅ. एसपी सिंह, मनोज शर्मा, ममता कंवर, डीडी कुमावत, धनसिंह रावत, दिनेश रंगा और गीता वर्मा शामिल हैं। हालांकि इनमें कोई भी नेता बड़ी छवि का नहीं था।

राजस्थान बीजेपी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनहितकारी नीतियों एवं बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित होकर आज तमाम अन्य पार्टियों के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सरकारी अधिकारियों ने आज जयपुर में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने इन सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।"

बीजेपी प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकार- अरूण सिंह

प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान बीजेपी का परिवार और बढ़ गया है। सिंह ने दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी की लहर चल रही है। बीजेपी प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत ने सच बोलने वाले मंत्री को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया। राजस्थान में हाहाकार मचा हुआ है।

कांग्रेस डूबती नांव- सीपी जोशी

इस मौके पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा, "आज कांग्रेस की हालत डूबती हुई नांव की तरह हो गई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर आमजन और दूसरे दलों के नेताओं का बीजेपी में विश्वास बढ़ता जा रहा है। आज जहां कांग्रेस एक ओर कमजोर होती जा रही है वहां बीजेपी का कारवां, अधिक सशक्त और मजबूत होता जा रहा है।"


Tags:    

Similar News