उपद्रवियों के खिलाफ बुलडोजर एक्शन महबूबा मुफ्ती का बयान- योगी चला रहे कंगारू कोर्ट, बुलडोजर से गिराई जा रही अल्पसंख्यकों की इमारतें'

Update: 2022-06-12 08:26 GMT

उत्तर प्रदेश में उपद्रवियों के खिलाफ बुलडोजर का जबरदस्त एक्शन जारी है। एक्शन उपद्रवियों और दंगाईयो पर हो रहा है लेकिन पेट में दर्द महबूबा मुफ्ती के हो रहा है। महबूबा मुफ्ती ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो एक कंगारू कोर्ट चला रहे हैं, जहां रोज अल्पसंख्यकों की इमारतों को बुलडोजर से गिराया जा रहा है।

पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया उन्होने कहा कि ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कोई कंगारू कोर्ट चला रहे हैं, जहां अल्पसंख्यकों की इमारतों को नियमित रूप से ध्वस्त किया जाता है। घर जीवन बर्बाद हो जाते हैं। दुर्भाग्य से न्यायपालिका मौन रहकर देखती रहती है। क्या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोष जताया जाएगा, तब भारत सरकार इस बारे में अपने रुख में बदलाव करेगी? बता दें महबूबा मुफ्ती का ये बयान कानपुर विकास प्राधिकरण साथ ही सहारनपुर और प्रयागराज में हिंसा के मुख्य आरोपियों के घरो पर बुलडोजर एक्शन के बाद सामने आया है।

सहारनपुर और प्रयागराज में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गिरफ्तार लोगों के खिलाफ कड़े राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में अलग-अलग शहरों में माहौल खराब करने की अराजक कोशिशों में शामिल असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि सभ्य समाज में ऐसे असामाजिक लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। किसी भी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाना चाहिए, लेकिन एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News