PM मोदी के साथ मीटिंग में अपनी हरकतो की वजह से ट्रोल हुए CM केजरीवाल, BJP ने कहा - मैनरलेस सीएम।

Update: 2022-04-27 13:12 GMT

देश में कोविड के बढ़ते मामलो को लेकर पीएम मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक की। वहीं इस समीक्षा बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की बॉडी लैंग्वेज उनका बैठने का तरीका अब सवालो के घेरे में आ गया है। बीजेपी नेताओ से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने केजरीवाल की इस हरकत की आलोचना की है।

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इस मीटिंग की तस्वींर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि बदतमीजी से खुद को बदनाम कर रहे हैं अरविंद केजरीवाल।

वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद जयहिंद ने केजरीवाल का वीडियो शेयर करते हुए सवाल किया है कि, "क्या अरविंद केजरीवाल बोर हो रहे हैं, मैनरलेस या दोनों? क्या ऐसे कोई मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के साथ मीटिंग में व्यवहार करता है?"

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हे मोहल्ला सीएम करार दिया है। 

वहीं अखिलेशकांत झा नामक एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, "यकीन मानिए केजरीवाल एक IITian हैं। जस्ट नोटिस हिज बॉडी लैंग्वेज।" 

जहाँ एक तरफ केजरीवाल की हरकतों के कारण उनकी आलोचना हो रही है। लोग उन्हे सोशल मीडिया पर खरी- खोटी सुना रहे है। लोगो का कहना है कि कोरोना के इस वक़्त सबसे ज्यादा केस 'दिल्ली" से आ रहे है, तब ये हालात है। बता दें कि  कोरोना के खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा, "हमने बाकी देशों के मुकाबले कोरोना पर बेहतर नियंत्रण रखा है, लेकिन कोरोना की चुनौती अभी पूरी तरह टली नहीं है। ओमिक्रोन और उसके सब वैरिएंट्स किस तरह की गम्भीर परिस्थिति पैदा कर सकते हैं, ये यूरोप के देशों में हम देख सकते हैं। पिछले कुछ महीने में इन वैरिएंट्स से मामले बढ़े हैं। ऐसे में हमें अलर्ट रहना होगा।

Tags:    

Similar News