सीएम केजरीवाल ने अस्पताल में सत्येंद्र जैन से की मुलाकात, BJP ने कसा तंज, कहा- बाहर आते ही याददाश्त वापस आ गई?

Update: 2023-05-28 12:04 GMT

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन गुरुवार सुबह बाथरूम में चक्कर खाकर गिर गए। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के लोकनायक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत स्थिर है। अब अस्पताल में अपने पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन से मिलने पहुंचे हैं। जिसके बाद इस मुलाकात को लेकर दिल्ली बीजेपी ने AAP पर तंज कसते हुए कहा कि बाहर आते ही याददाश्त वापस आ गई?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से अपनी मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, जिनमें वह उनके मिलकर खुशी से गले लगाते हुए दिख रहे हैं और उनका हालचाल जाते हुए दिख रहे हैं। अपनी मुलाकात की इन तस्वीरों को ट्विटर पर साझा कर केजरीवाल में जैन को बहादुर व्यक्ति बताया है।

बीजेपी ने AAP पर कसा तंज

बता दे, अरविन्द केजरीवाल और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुलाक़ात के बाद दिल्ली बीजेपी ने AAP पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, "बाहर आते ही याददाश्त वापस आ गई? बस ऐसे ही सब याद रखना अंदर जाते ही सरगना के नाम कितनी लूट मचाई यह भी बताना।"

वहीं बीजेपी नेता अजय सेहरावत ने लिखा, "सत्येन्द्र जैन की तो याददाश्त चली गई थी फिर पहचाना कैसे केजरीवाल को ??"

मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन को सामान्य कमजोरी महसूस होने के बाद बृहस्पतिवार को जेल के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां बाथरूम में वे फिसलकर गिर गए। इसके बाद उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सांस लेने में तकलीफ और एमआरआइ कराने के लिए उन्हें बाद में एलएन में भर्ती करा दिया गया। दो दिन से वे आइसीयू में हैं।

बता दे,  22 मई को तबीयत बिगड़ने पर जैन को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था। यहां उनका एक फोटो प्रसारित हुआ था। इसमें वे काफी कमजोर नजर आ रहे थे। हालांकि, उन्हें जांच के बाद छुट्टी दे दी गई थी। उनके स्वास्थ्य पर आप ने बयान दिया था कि जेल में उनका 36 किलो वजन घट गया है

Tags:    

Similar News