CM केजरीवाल ने खुद को बताया दिल्ली का मालिक, कानून मंत्री ने PM मोदी से सीखने की दी सलाह जानिए क्या कहा?

Update: 2023-01-19 08:07 GMT

दिल्ली में केजरीवाल सरकार और एलजी के बीच टकराव लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बार दिल्ली के सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फिनलैंड भेजने को लेकर सरकार और एलजी आमने सामने हैं। सीएम केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली विधानसभा में एलजी के खिलाफ अर्मायादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए कि कई गंभीर आरोप लगाए और खुद को दिल्ली का मालिक  बताया था। जिसके बाद केजरीवाल ना सिर्फ आम जनता के निशाने पर आ गए बल्कि बीजेपी ने भी सीएम पर हमला बोला है। 

केन्द्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट करते हुए केजरीवाल पर निशाना उन्होने लिखा कि यह दुख की बात है कि अरविंद केजरीवाल जी अपने आप को राजा समझते हैं! मोदी जी से सीखिए, जो कहते हैं कि चुने हुए लोग 'सेवक' होते हैं, शासक नहीं।

बता दें कि केजरीवाल ने कहा कि उपराज्यपाल कौन हैं? एलजी कहां से आ गया? कहां का एलजी, किस बात का एलजी। बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। वह हमारे सिर पर बैठे हैं। साथ ही केजरीवाल ने खुद को दिल्ली का मालिक बताया था। एलजी के लिए इस तरह की भाषा के बाद सीएम सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया में लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इस तरह की भाषा पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

इससे पहले भी केजरीवाल ने खुद को दिल्ली का मालिक बताया था। जिसपर पलटवार करते हुए बीजेपी ने याद दिलाया कि सत्ता में आने से पहले केजरीवाल ने खुद को जनता का नौकर और सेवक बताया था लेकिन अब वह खुद को दिल्ली का मालिक बता रहे है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को राष्ट्र सेवक मानते हैं। 

Tags:    

Similar News