गुरु पूर्णिमा पर बालासाहेब ठाकरे की शिक्षा-दीक्षा को लेकर भिड़े CM शिंदे - संजय राउत

Update: 2022-07-13 11:35 GMT

आज गुरु पूर्णिमा है। पूरा देश अपने गुरु के प्रति आस्था, समर्पण और आदर के भाव को प्रकट कर रहा है। लेकिन महाराष्ट्र में गुरु पूर्णिमा पर भी सियासी जंग देखने को मिली। यहां बालासाहेब ठाकरे के शिष्य उनकी शिक्षा-दीक्षा को लेकर ट्विटर पर आपस में ही भिड़ गए। 

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा कि आज बाला साहेब ठाकरे के आशीर्वाद से ही वे सीएम बन पाए हैं। एकनाथ शिंदे गुरु पूर्णिमा पर बाला साहेब मेमोरियल पहुंचे थे।

दरअसल शिवसेना के सांसद संजय राउत ने सबसे पहले एक ट्वीट किया था। गुरु पूर्णिमा के मौके पर राउत ने बालासाहेब के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था, वो ही गुरु और वो ही गुरुर। इसके बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे का ट्वीट आया और दोनों के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिला। 

गुरु पूर्णिमा के मौके पर सीएम एकनाथ शिंदे ने बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे की तस्वीरों को पोस्ट किया। उन्होंने मराठी में लिखा, बालासाहेब के विचारों से कोई धोखा नहीं है। यह बुझने वाली अंगार नहीं, हिंदुत्व के सिवाय कोई विचार नहीं। गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं। माना जा रहा है कि शिंदे का यह ट्वीट उद्धव ठाकरे पर निशाना है। दरअसल, शिंदे लगातार उद्धव पर हिंदुत्व से भटकने के आरोप लगा रहे हैं।


Tags:    

Similar News