अडानी के साथ रॉबर्ट वाड्रा की तस्वींर पर फंसी कांग्रेस, जनता ने पूछा- ये रिश्ता क्या हैं ?

Update: 2023-03-18 06:15 GMT

अड़ानी मामले में जेपीसी जांच की मांग को लेकर कांग्रेस पार्टी संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन कर रही है। अडानी के खिलाफ हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अड़ानी की तस्वींरे दिखाकर राहुल ने पूछा कि "इनका हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री के साथ क्या रिश्ता है और कैसा रिश्ता है?

अगर महज तस्वींर खिंचवाने से रिश्ते बन जाते है तो कुछ तस्वींरे हम आपको दिखाने वाले है जिसके बाद सवाल कांग्रेस पार्टी से भी पूछा जाएगा कि सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का अडानी के साथ क्या रिश्ता आखिर रॉबर्ड वाड्रा की अड़ानी के साथ क्या डील हुई थी। अशोक गहलोत और राबर्ट वाड्रा अडानी के साथ क्या कर रहे हैं।

 इससे पहले केन्द्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जोरदार पलटवार किया है। राहुल गाँधी द्वारा पीएम मोदी और अडानी की तस्वीर दिखने के जवाब में पलटवार करते हुए किरेन रिजिजू ने भी लोकसभा में एक तस्वीर दिखाई। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने गौतम अडानी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रियंका गाँधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर लोकसभा में दिखाई।

किरेन रिजिजू ने इस दौरान तस्वीर के सहारे तंज कसते हुए कहा कि यह आपके दामाद जी हैं। रिजिजू ने कहा कि अगर कोई राजनेता किसी उद्द्योगपति से मुलाकात करता है तो इसमें क्या गलत बात है। किरेन रिजिजू ने कहा कि हम राजनेता हैं हम हवाई जहाज नहीं बना सकते , इसके लिए हमें दूसरे के पास जाना होता है।

Tags:    

Similar News