गुलाम नबी का बड़ा खुलासा अड़ानी से चंदा लेती है कांग्रेस, मोदी को चोर कहने पर गई राहुल गांधी की सीट

Update: 2023-04-08 10:39 GMT

अडानी मुद्दे को लेकर कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। न्यूज 24 से बातचीत करते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का संबध उद्योगपतियो से आज भी है तब भी था। उन्होने कहा कि कांग्रेस के नेता चाहे अड़ानी को कितनी गालियां दे, लेकिन उसी अड़ानी को छत्तीसगढ में कांग्रेस सरकार ने बिजनेस दिया, राजस्थान कांग्रेस सरकार ने बिजनेस दिया। कहना कुछ करना कुछ अगर अडानी सच में ही खराब है तो फिर आपकी सरकारे काम क्यों देती है। एक तरफ काम भी देते हो शायद चंदा भी लेते हो। दूसरी तरफ गालियां भी देते हो, खदाने भी देते हो।

राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने वाली कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को लेकर गुलाम नबी ने कहा कि आम जनता में राफेल का मुद्दा भी नहीं टिका मोदी चोर कहने के चलते राहुल गांधी की अपनी सीट भी चली गई। जो भी राहुल गाँधी को समझायेगा वो प्रो मोदी है। राहुल गाँधी सोचते है आपको मोदी ने भेजा है। इस मानसिकता का आप क्या करोगे?

गुलान नबी आजाद से इस इंटरव्यू में सवाल किया कि गया कि मल्लिकाजुर्न खड़गे के अध्यक्ष बनने को आप कैसे देखते है ? इस सवाल का जवाब देते हुए गुलाम नबी ने कहा कि निणर्य तो वहीं से होते है। जहां पहले से फैसले होते रहे है यानि कांग्रेस आलाकमान ही फैसले लेती है फिर चाहे अध्यक्ष कोई भी बने। 

कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद गुलाम नबी कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है। गुलाम नबी ने हाल ही में कहा कि राहुल गांधी की वजह से मैंने कांग्रेस छोड़ी, वहां रहने के लिए ‘रीढ़विहीन’ होना जरूरी है। 

Tags:    

Similar News