देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का किया पर्दाफाश, बीजेपी ने नवाब मलिक से मांगा इस्तीफा

Update: 2021-11-09 10:11 GMT

ड्रग्स केस में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने वादे के मुताबिक नवाब मलिक पर बड़ा बम धमाका कर दिया है। देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि नवाब मलिक का 'अंडरवर्ल्ड कनेक्शन है और उसके सबूत भी हैं।' इसके बाद फडणवीस ने सबूत भी पेश किए। फडणवीस ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में दो लोगों का नाम लिया सलीम पटेल और सरकाद शाह वली खान। फडणवीस ने कहा कि कि ये दोनों अंडरवर्ल्ड के गुर्गे हैं, जिनका नवाब मलिक से इनके संबध है। देवेन्द्र फडणवीस के इस बड़े खुलासे के बाद अब बीजेपी के तमाम नेता नवाब मलिक पर हमलावर है और उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे है। 

बीजेपी नेता मोहित कम्बोज ने नवाब मलिक पर हमला बोला है और उनसे इस्तीफा मांगा है। सिर्फ इतना ही नही मोहित कम्बोज ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये है जिसमें उन्होने यह लिखा है कि नवाब मलिक का नकाब हट चुका है। इसी के साथ एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें उन्होने कहा है कि नवाब मलिक के संबध डॉन के साथ है और वही उनके दामाद के संबध ड्रग पैडलर के साथ है जो देश के लिए बड़ा खतरा है। उन्हे तुरंत मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 



इसके अलावा भी कई और बीजेपी नेताओ की ओर से इस बड़े खुलासे के बाद ट्वीट किया गया है जिसमें उन्होने नवाब मलिक से इस्तीफा मांगा है। 

बता दें कि नवाब मलिक लगातार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे और बीजेपी नेताओ पर आरोप लगा रहे है। नवाब मलिक ने ड्रग केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ना सिर्फ समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर निजी हमले किए बल्कि बीजेपी नेता मोहित कम्बोज को ड्रग केस का साजिशकर्ता करार दिया इसके अलावा महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस की पत्नी को भी इस मामले में घसीटा। जिसके बाद अब देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक पर यह बडा धमाका किया है। 

Tags:    

Similar News