मनजिंदर सिंह सिरसा के बाद पंजाब के ये बड़े किसान नेता भी हुए बीजेपी में शामिल। राकेश टिकैत को दिखाएंगे बाहर का रास्ता।

मनजिंदर सिंह सिरसा के बाद पंजाब के ये बड़े किसान नेता भी हुए बीजेपी में शामिल। राकेश टिकैत को दिखाएंगे बाहर का रास्ता।

Update: 2021-12-03 10:55 GMT

आज पंजाब के कई प्रख्यात नेता बीजेपी में शामिल हुए। दिल्ली के बीजेपी पार्टी हेडक्वाटर में सभी को बीजेपी द्धारा शपथ ग्रहण कराई गई। इस दौरान सभी नेताओं ने बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ की। पंजाब के पूर्व डीजीपी श्री सरदीप सिंह विर्क, पंजाब कॉपरेटिव बैंक के फॉर्मर चेयरमेन श्री अवतार सिंह जिरा, फॉर्मर एस.ए.डी के लीडर सरबजीत सिंह मक्कर, इंडस्ट्रीयलिस्ट श्री हरचरन सिंह रनौता और साथ ही पंजाब से कई प्रख्यात लोग ने आंदोलन को ख़त्म करने के मक़सद से बीजेपी की सदस्यता ली।

वहीं कल ही अकाली दल के नेता और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा बुधवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए। इससे पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले शिरोमणि अकाली दल को बड़ा झटका लगा।आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रभारी शेखावत ने कहा था कि सिरसा को पार्टी में शामिल करने से निश्चित रूप से राज्य में अगले साल की शुरुआत में होने वाले चुनाव में मदद मिलेगी।

सिरसा राष्ट्रीय राजधानी में शिरोमणि अकाली दल का एक प्रमुख चेहरा रहे हैं और तीनों विवादास्पद कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध प्रदर्शन का मजबूती से समर्थन कर रहे थे।  

Full View


Tags:    

Similar News