पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने खुद को बताया PM पद का सबसे अच्छा चेहरा

Update: 2023-06-23 10:53 GMT

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि विपक्ष के पास इस समय 10 उम्मीदवार CM बनने के लायक हैं। लेकिन पीएम के लिए सबसे अच्छा चेहरा मैं ही हूं। 

दरअसल  हरियाणा के रोहतक में हुई किसान महापंचायत के दौरान सत्यपाल मलिक ने ये बड़ा बयान दिया। बिहार के पटना में हो रही विपक्षी एकता की बैठक पर सत्यपाल मलिक ने कहा कि जब-जब विपक्ष एकजुट हुआ है बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी के सामने विपक्ष का एक ही उम्मीदवार रहने वाला है। इसके लिए योजना बना ली गई है। मलिक ने कहा कि विपक्ष के पास इस समय 10 उम्मीदवार सीएम बनने के लायक हैं।

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से जब मीडिया ने चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होने कहा कि वो ना ही किसी पार्टी में जाएंगे और ना ही चुनाव लड़ेगें। लेकिन बीजेपी को जो भी हराएगा वो उसकी मदद करेंगे। वहीं 2024 में पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर सत्यपाल मलिक से पूछा गया कि पीएम के तौर पर कौन सबसे अच्छा चेहरा हो सकता है। इसपर मलिक ने कहा कि सबसे बढ़िया चेहरा तो प्रधानमंत्री के लिए मैं हूं।

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जिस किसान महापंचायत में शामिल होने के लिए सांपला में चौधरी छोटूराम स्मारक स्थल पहुंचे थे वहां पिछले एक साल से अग्निवीर योजना, एमएसपी की गारंटी, महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए धरना चल रहा है।

Tags:    

Similar News