बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पहुंची पंजाब पुलिस, अरविंद केजरीवाल को लेकर दिया था विवादित बयान

Update: 2022-04-03 07:23 GMT

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित टिप्पणी करने के मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ऐसे में शनिवार को उन्हें अरेस्ट करने लिए जब पंजाब पुलिस बग्गा के घर पहुंची तो वो नहीं मिले। इस दौरान 2 अप्रैल को करीब सात बजे भाजपा नेता ने एक ट्वीट में कहा कि मैं लखनऊ में हूं।

बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं लखनऊ में हूं, बिना किसी सूचना के पंजाब पुलिस मेरे घर पहुंच गयी। क्या मैं कारण जान सकता हूं?" इस ट्वीट में बग्गा ने पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी को भी टैग किया है।

वहीं एक और ट्वीट में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा, "पंजाब पुलिस, कार नंबर PB 65 AK1594 से मेरे घर पर बिना नोटिस दिये मुझे गिरफ्तार करने आई है। अब वे मेरे दोस्तों के पते ट्रैक कर रहे हैं और उनके घर जा रहे हैं। अभी तक मेरे खिलाफ एफआईआर, थाने और मेरे खिलाफ धाराओं की मुझे कोई जानकारी नहीं है।"

क्या था मामला-

बता दें कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने की मांग को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में भाजपा का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है, इसे विवेक अग्निहोत्री को यूट्यूब कर रिलीज कर देना चाहिए। इससे सभी लोग फ्री में देख सकेंगे। बता दें कि आरोप के मुताबिक केजरीवाल ने इसे प्रोपेगेंडा बताया।

इसके बाद बग्गा ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को लेकर अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ पंजाब में एफआईआर दर्ज करवाई गई। वहीं फिल्म को प्रोपेगेंडा कहने को लेकर CM केजरीवाल ने कहा है, "मैंने फिल्म नहीं देखी है। लेकिन मैं जो कह रहा हूं वह यह है कि कश्मीरी पंडितों को पुनर्वास की जरूरत है, फिल्म की नहीं।"

वहीं शनिवार को तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट में लिखा, "मेरे खिलाफ एक नही 100 FIR करो लेकिन अगर केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के नरंसहार को झूठा बोलेगा तो मैं विरोध करूंगा, अगर वो कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर ठहाके लगा के हंसेगा तो मैं विरोध करूंगा चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं।

बता दें कि कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा नेता आमने सामने नजर आ रहे हैं। फिल्म को टैक्स फ्री करने के सवाल पर केजरीवाल ने कहा है कि यह फिल्म उनके लिए इतनी महत्वपूर्ण नहीं है।

Tags:    

Similar News