एल्विश यादव ने ध्रुव राठी की दिखाई औकात, यूजर्स ने कहा #GoodbyeNRI

एल्विश यादव ने ध्रुव राठी की दिखाई औकात, यूजर्स ने कहा #GoodbyeNRI

Update: 2021-07-18 10:15 GMT

भारत में आज के समय में हर दूसरा युवा इंडियन पॉलिटिक्स को काफी तवज्जो देता है। आज के भारतीय नौजवान देश में हो रहे सभी छोटे बड़े मुद्दों पर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। वहीं कई नौजवान ऐसे भी हैं जिन्होंने यू ट्यूब चैलन के जरिए अपने विचार करोड़ो तक पहुंचाए हैं और देश की जनता उनकी बातों को पसंद भी करती है। बात करे कुछ फेमस यूट्यूबर्स की तो इनमें सबसे मशहूर नाम ध्रुव राठी और एल्विश यादव का भी शामिल है। जहां एक तरफ एल्विश यादव देश हित में वीडियोज बना कर जनता का दिल जीत रहा है वहीं दूसरी ओर ध्रुव राठी जो कि एक एनआरआई है जिसे असल में ये भी नहीं पता कि देश के खिलाफ बात करने वालों की तरफदारी नहीं की जाती, और वह अपने चैनल के माध्यम से एंटी नेशनल लोगों पर सफाई पेश करने का काम करता है।


चाहे मुद्दा CAA,NRC के वक्त हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे का हो या किसान आंदोलन के दौरान खालिस्तान की मांग करने का, ध्रुव राठी ने हमेशा ही इन देश विरोधी गतिविधियों का साथ दिया है। अगर देखें तो ध्रुव राठी खुद एक एंटी नेशनल लिबरल गिरोह से ताल्लुख रखते हैं, लेकिन जब भी कोई देश हित में बात करता है या फिर एंटी नेशनल्स के खिलाफ कुछ बोलता है तो वह उन्हें बीजेपी का भक्त और बिका हुआ साबित करने पर तुल जाता है। अपने हाल ही के एक वीडियो में ध्रुव राठी ने लव जिहाद से पीड़ित हिंदू लड़कियों को झूठा बताया है। ध्रुव का कहना है कि हिंदुस्तान में लव जिहाद जैसा कुछ नहीं है बल्कि अगर कोई भी अपने धर्म से अलग धर्म में शादी करता है तो इससे देश में और भी ज्यादा एकता बढ़ेगी।

वहीं अब ध्रुव राठी के इस बेबुनियाद वीडियो का मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने जवाब दिया है। दरअसल एल्विश देश हित में आवाज उठाने को लेकर हमेशा चर्चाओ मे बने रहते हैं। इस बार एल्विश ने ध्रुव राठी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एल्विश के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही ट्वीटर पर भी एल्विश का वीडियो और #Goodbyenri काफी ट्रैंड कर रहा है।

ध्रुव राठी को जवाब देते हुए एल्विश यादव ने अपनी वीडियो में उन तमाम बातों का जिक्र किया है जिसमें लव जिहाद के तमाम मामले और एंटी हिंदू गतिविधियां सामिल हैं। आपको बता दें कि ध्रुव राठी की नजर में जो भी व्यक्ति बीजेपी सपोर्टर है या जय श्री राम के नारे लगाता है वो बिका हुआ है। यही नहीं देश हित में बात करने वाली मीडिया को ध्रुव गोदी मीडिया बुलाते हैं और अब जो यूट्यबर उनकी पोल खोलने का काम कर रहा है उसे उन्होंने गोदी यूट्यूबर का खिताब दे दिया है।

अब एल्विश यादव ने ध्रुव राठी को करारा जवाब देते हुए उन्हें ट्रोल किया है। एल्विश यादव ने एक-एक कर ध्रुव राठी और उनकी लिबरल गैंग की सारी पोल खोल डाली। अपनी वीडियो में एल्विश ने बताया कि किस तरह ध्रुव राठी विदेश में बैठ कर देश की जनता को बरगलाने का काम कर रहा है। लव जिहाद के गलत आंकड़े दिखा कर उन हिंदू लड़कियों का अपमान कर रहा है जो लव जिहाद जैसे घिनौने अपराध का शिकार बन चुकी हैं। यही नहीं एल्विश यादव ने ध्रुव को हरयाणा पर कलंक तक कह डाला।

एल्विश यादव के इस वीडियो के बाद ट्विटर पर तरह तरह के फनी मेम्स काफी वायरल हो रहे हैं। इसमें लोगों ने ध्रुव राठी को खूब ट्रोल किया है और एल्विश यादव की खूब सराहना की है। यूजर्स का कहना है कि देश में कोई तो है जो ध्रुव राठी जैसे एंटी नेशनल लोगों का मुंह बंद कर सकता है।  

Tags:    

Similar News