गुलाम नबी के राहुल गांधी पर खुलासे से भड़के जयराम रमेश, कहा - अपने विश्वासघात की सीमा बढ़ा रहे हैं आजाद

Update: 2023-04-10 12:15 GMT

गुलाम नबी आजाद के राहुल गांधी पर खुलासे के बाद कांग्रेस पार्टी की मुश्किले बढ़ चुकी है। इसके बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने पलटवार किया है। जयराम रमेश ने कहा है कि हर बीतते दिन के साथ गुलाम नबी आज़ाद अपने विश्वासघात की सीमा बढ़ा रहे हैं।

जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हर बीतते दिन के साथ आज़ाद अपने विश्वासघात की सीमा बढ़ा रहे हैं। वह पीएम के प्रति अपनी नई वफादारी का प्रदर्शन करने के लिए अपना स्तर गिराते जा रहे हैं। कांग्रेस नेतृत्व पर उनके घटिया बयान खबरों में बने रहने की उनकी हताशा और उनके असली चरित्र दर्शाते हैं। उनकी जितनी निंदा की जाए कम है।

बता दें कि एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए गुलाम नबी ने कहा कि राहुल गांधी जब विदेश दौरे पर जाते हैं तो वहां अवांछित व्यापारियों से मिलते हैं। दरअसल इस इंटरव्यू में गुलाम नबी से पूछा गया था कि राहुल ने हाल ही में एक ट्वीट किया था,जिसमें कांग्रेस छोड़ चुके कुछ नेताओं के नाम उन्होंने गौतम अडानी से जोड़े थे।

इस सवाल का जवाब देते हुए गुलाम नबी ने कहा कि यह शर्मनाक है। राहुल गांधी कहते हैं किसी व्यापारी से मेरे संबंध कभी नहीं रहे। वहीं, पूरे परिवार के कारोबारियों से संबंध रहे, जिसमें वो भी शामिल हैं। परिवार का मैं बहुत सम्मान करता हूं। मैं और कुछ नहीं बोलना चाहता हूं, नहीं तो मैं 10 उदाहरण दे सकता हूं जहां वह देश के बाहर तक जाते थे और ऐसे लोगों से मिलते थे जो अवांछनीय कारोबारी होते थे।

Tags:    

Similar News