पत्रकार सुधीर चौधरी ने अपने फैंस से किया वादा- शीघ्र ही आपसे मिलूँगा, फैंस बोले - प्लीज कमबैक

Update: 2022-07-04 12:51 GMT

पत्रकार सुधीर चौधरी ने जी न्यूज़ के साथ लंबे वक्त तक काम करने के बाद कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। सुधीर चौधरी के इस्तीफे की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के रिएक्शन देने में लगे हुए हैं। कुछ लोगों का कयास है कि वह जल्द ही अपना नया चैनल शुरू करेंगे तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि उन्होंने मीडिया संस्थान के मालिक के दबाव में अपने पद से इस्तीफा दिया है। तमाम अलग- अलग तरह के रियक्शन सामने आ रहे है। 

वहीं आपको बता दें कि जी न्यूज से इस्तीफा देने के बाद सुधीर चौधरी सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय नजर आ रहे है। वह अपने फैंस के ट्वीट पर भी लगातार रिप्लाई कर रहे है। कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि वह उनसे मिलना चाहते हैं। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही मुलाकात करेंगे। तो वहीं कुछ लोगो ने सुधीर चौधरी से अनुरोध किया है कि वह वापस जी न्यूज आए और डीएनए शो को होस्ट करें। 

सीमा मनीष नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि रात 9 बजे DNA देखने की बरसो से जो आदत पड़ी थी, अब उस स्लॉट में कुछ फिट नहीं जो पा रहा है। कई चैनलों का प्राइम टाइम ट्राय किया, लेकिन सब समझ से परे निकलें। @sudhirchaudhary सर अब आप ही बताइये की क्या किया जाए? जिस पर सुधीर चौधरी ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि बस थोड़ा इंतज़ार कीजिए। वापस मिलेंगे। 

वहीं दिलीप सिंह नाम के एक ट्वीटर यूजर ने सुधीर चौधरी को टैग करते हुए लिखा कि सुधीर चौधरी जी आपको क्या लगता है कि इतनी आसानी से लोग आपको भुला दें। ये मेरा देश है, ये मेरे लोग हैं, इन्हें ऐसे कैसे जाने दूँ। आप फिर से DNA शुरू किजिए और देश की ताजा हालात पर अपने दर्शकों का मनोबल बढ़ाईए। दर्शकों के लिए आप उनके परिवार के सदस्य हैं।

Tags:    

Similar News