केजरीवाल और भगवंत मान एक बार फिर गुजरात दौरे पर, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Update: 2022-10-01 06:25 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को एक बार फिर गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर होंगे। जहां वो चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बता दें कि गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी कड़ी में शनिवार को केजरीवाल और मान कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ जिले के जोशीपुरा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

आप के गुजरात महासचिव मनोज सोराठिया ने बताया कि दौरे के दूसरे दिन दो अक्टूबर को दोनों नेता सुरेंद्रनगर शहर और खेड़ब्रह्मा शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं पार्टी केे एक पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के गुजरात मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा भी इन दो दिनों के दौरान गुजरात में रहेंगे।

मनोज सोराठिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा कुछ महत्वपूर्ण बैठकों और रैलियों के लिए अहमदाबाद आ रहे हैं। केजरीवाल भी अपने दौरे के दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। भारतीय जनता पार्टी द्वारा शासित गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं।

हालाकि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे को लेकर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी पर निशाना साध रही है। बीजेपी सवाल कर रही है केजरीवाल की गुजरात यात्रा पर उनके चाटर्ड प्लेन का खर्चे का भुगतान कौन कर रहा है? सिर्फ इतना ही नहीं हाल ही में केजरीवाल ने गुजरात पहुंचकर एक ऑटो ड्राइवर के घर खाना खाया। जिसके बाद उस ऑटो ड्राइवर विक्रम दत्तानी ने ही यह खुलासा किया है कि वह बीजेपी समर्थक है और उनके युनियन की तरफ से उनसे केजरीवाल को खाना खिलाने के लिए कहा गया था।

Tags:    

Similar News