केजरीवाल सरकार के तथाकथित दिल्ली मॉडल को देखने के लिये गुजरात से दिल्ली आयी डेलीगेशन टीम

Update: 2022-06-28 08:50 GMT

अरविंद केजरीवाल के जिस दिल्ली मॉडल की चर्चा अक्सर होती रहती है, अब उसकी हकीकत की पड़ताल करेगी गुजरात भाजपा की टीम. गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल का 'निरीक्षण' करने के लिए आज यानी मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी का दौरा करेगा, जिसमें पूर्व मंत्री से लेकर विधायक हैं.

भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष और गुजरात से भाजपा के विधायक शामिल होंगे. गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी (आप) राज्य में अपना आधार बनाने की कोशिश कर रही है. अरविंद केजरीवाल और 'आप' के कई वरिष्ठ नेता हाल के महीनों में बैठकों और रोड शो के लिए राज्य का दौरा करते रहे हैं.

आपको बता दे, सचदेवा ने कहा, 'भाजपा प्रतिनिधिमंडल अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान देखेगा कि कैसे गुजरात में चुनाव से पहले अरविंद जरीवाल द्वारा झूठे और प्रचार-आधारित दिल्ली मॉडल को प्रचारित किया जा रहा है. ' उन्होंने कहा कि राज्य के भाजपा नेता पानी और बिजली आपूर्ति समेत हर क्षेत्र में अरविंद केजरीवाल सरकार के तथाकथित दिल्ली मॉडल की हकीकत का पता लगायेंगे.

बता दे, जिसके बाद आप नेता मनीष सिसोदिया ने इसे लेकर ट्वीट कर कहा, "अख़बार से पता चला कि गुजरात भाजपा की टीम दिल्ली के स्कूल-मोहल्ला क्लिनिक देखने आ रही है। हमने गुजरात की इस टीम के स्वागत के लिए और इन्हें स्कूल व मोहल्ला क्लिनिक दिखाने के लिए 5 विधायकों की टीम बनायी है। आतिशी, सौरभ भारद्वाज, संजीव झा, कुलदीप कुमार और गुलाब सिंह।

वही इसी पर तंज कसते हुए बीजेपी नेता प्रवेश साहेब सिंह ने ट्वीट कर कहा, "सच्चाई सामने आने की तिलमिलाहट!! मनीष जी ये भी बताना कि कैसे आपके विधायक,मंत्री और उनके परिवारजनों के बच्चे सरकारी स्कूलों की जगह महंगे प्राइवेट स्कूलों में पढ़ते है और सरकारी अस्पतालों/ मोहल्ला क्लिनिक की जगह आप लोग क्यों Max, Apollo जैसे महंगे अस्पताल इलाज करवाते हैं।  

Tags:    

Similar News