केजरीवाल सरकार ने कश्मीरी शिक्षकों को दी धमकी, माइग्रेंट गवर्नमेंट स्कूल टीचर्स एसोसिएशन ने जारी किया लेटर

Update: 2022-03-29 12:54 GMT

कश्मीरी प्रवासी शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर दिल्ली में केजरीवाल सरकार पर कई सवाल उठने लगे हैं। हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडित शिक्षकों को नियमित कर स्थायी नौकरी दिए जाने की बात कही थी। लेकिन प्रवासी शिक्षक संघ ने ट्विटर पर एक प्रेस रीलीज जारी कर केजरीवाल को बेनकाब कर दिया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी की मुश्किले बढ़ चुकी है। 



द कश्मीर फिल्म को झूठी फिल्म करार देने वाले केजरीवाल ने अब इस खुलासे के बाद कश्मीरी शिक्षको को धमकियां देनी शुरु कर दी थी। ताकि कोई भी शिक्षक केजरीवाल सरकार के खिलाफ कोई भी बयान न दें सके। इतना ही नही जहां एक तरफ कश्मीरी प्रवासी शिक्षक संघ ने ट्विटर पर एक प्रेस रीलीज जारी की और बताया कि 233 कश्मीरी शिक्षको को पक्की नौकरी देने का दावा करने वाले केजरीवाल कश्मीरी टीचर्ज़ को पक्का करने का विरोध किया तीन बार कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। वहीं माइग्रेंट गवर्नमेंट स्कूल टीचर्स एसोसिएशन ने एक ओर प्रेस रिलीज जारी की है जिसमें यह कहा गया है कि दिल्ली सरकार ने कश्मीरी प्रवासी संविदा शिक्षकों की नौकरी पक्की करने में उनकी मदद की थी।


इस प्रेस रिलीज के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि एलजी के सर्विस डिपार्टमेंट की ओर से हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी गई। हालाकि अब साफतौर पर दिल्ली में कश्मीरी हिंदु यह दावा कर रहे है कि उन्हे धमकाया जा रहा है। 

Tags:    

Similar News