महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे और पवार को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुई शिवसेना के पूर्व मंत्री की बेटी

Update: 2023-03-15 10:45 GMT

महाराष्ट्र में उद्धव गुट का बड़ा झटका लगा है। नासिक से शिवसेना के पूर्व मंत्री बबनराव घोलप की बेटी तनुजा घोलप बीजेपी में शामिल हो गई है। इसके अलावा नासिक के पूर्व सांसद स्वर्गीय वसंत पवार की बेटी अमृता पवार ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी में शामिल होने पर फडण्वीस ने कहा है कि पार्टी में उनके प्रवेश से न केवल नासिक में बल्कि पूरे उत्तर महाराष्ट्र में बीजेपी को लाभ होगा।

अमृता पवार और तनुजा घोलप मुंबई में बीजेपी कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी में शामिल हुई। इसी कार्यक्रम में  वाशिम कांग्रेस सांसद और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनंतराव देशमुख अपने बेटों के साथ बीजेपी में शामिल हुए। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने पवार ,अनंतराव देशमुख और तनुजा घोलप का पार्टी में स्वागत किया। 

इस दौरान फडणवीस ने कहा कि पार्टी में उनके प्रवेश से न केवल नासिक में बल्कि पूरे उत्तर महाराष्ट्र में बीजेपी को लाभ होगा। उन्होने कहा कि हम लंबे समय से अमृता पवार को अपनी पार्टी में लाने की कोशिश कर रहे थे। हमें खुशी है कि वह आखिरकार हमारी पार्टी में शामिल हो गई हैं। यह निश्चित रूप से नासिक में पार्टी को बड़ा बढ़ावा देगा।

Tags:    

Similar News