महाराष्ट्र: जलगांव डेयरी फेडरेशन चुनाव में BJP-शिंदे गुट की बड़ी जीत, खड़से गुट को मिली 20 में से सिर्फ 4 सीटें

Update: 2022-12-12 06:45 GMT

महाराष्ट्र में जलगांव जिला दुग्ध संघ चुनाव में बीजेपी-शिंदे शिवसेना ने शानदार एंट्री करते हुए एनसीपी विधायक एकनाथ खड़से को चारो खाने चित कर दिया है। इस चुनाव में बीजेपी और शिंदे गुट ने 20 में से 16 सीटों पर कब्जा करते हुए एकतरफा जीत हासिल कर ली है, जबकि खड़से गुट को सिर्फ 4 सीटें ही हाथ लगी हैं। 

दरअसल जलगांव जिला दुग्ध संघ चुनाव बीजेपी के गिरीश महाजन और एनसीपी के विधायक एकनाथ खड़से के लिए प्रतिष्ठा का चुनाव बना हुआ था। लेकिन बीजेपी और शिंदे गुट ने इस चुनाव में एनसीपी को चारो खाने चित कर दिया है। खास बात यह है कि एकनाथ खड़से की पत्नी मंदा खड़से भी अपनी सीट नहीं बचा पाई। बीजेपी - शिंदे गुट की इस शानदार जीत की बौखलाहट खड़से में दिखाई दी। उन्होने कहा कि बीजेपी ने यह चुनाव खोका की ताकत पर जीता है। बता दें कि इस चुनाव में पाचोरा के पूर्व विधायक दिलीप वाघ पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। 

बता दें कि 19 सीटों पर 39 प्रत्याशी मैदान में थे। सात मतदान केन्द्रो पर 441 मतदाता ने शनिवार को अपने वोट का इस्तेमाल किया। इस चुनाव के लिए वोटो की गिनती रविवार को सुबह आठ बजे से शुरु हुई। और कुछ घंटो के भीतर ही तस्वींर बिल्कुल साफ हो गई। 

Tags:    

Similar News