महाराष्ट्र बीजेपी ने राज्यपाल कोश्यारी से की नवाब मलिक को बर्खास्त करने की मांग, नवाब मलिक के फर्जी लेटर का हुआ पर्दाफाश

Update: 2021-10-27 11:53 GMT

मुम्बई क्रूज ड्रग मामले में अब महाराष्ट्र में राजनीति शुरु हो चुकी है। एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े पर आरोप लगा रहे है तमाम फर्जीवाड़ा उनकी तरफ से रचा जा रहा है। आरोप - प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है। लेकिन वही अब बीजेपी भी नवाब मलिक पर हमलावर नजर आ रही है। 

बता दे कि मुंबई बीजेपी के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात करके इस मुद्दे पर मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की उन्होने इस बारे में राज्यपाल को अवगत कराया कि किस तरह से एक मंत्री एनसीबी के अधिकारी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं उन्हें जेल में भजेने के लिए कई भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, ऐसे में इस मामले में आप हस्तक्षेप करें, राज्यपाल ने उचित कदम उठाने का आश्वाशन दिया है लेकिन इसके बावजूद बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल जल्द इस मामले में राष्ट्रपति और गृहमंत्री से भी मुलाकात कर सकता है |


बता दें कि नवाब मलिक ने ना सिर्फ इस पूरे मामले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े पर तमाम आरोप लगाए बल्कि पूरे मामले में बीजेपी को भी घसीटा बीजेपी नेता मोहित भारतीय पर सवाल उठाए लेकिन अब मोहित भारतीय ने नवाब मलिक के फर्जीवाड़े की पोल खोलकर रख दी है। 

वही बीजेपी विधायक अतुल भाटखलकर की ओर से एक शिकायत दर्ज कराई गई है। अतुल ने कुर्ला पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। कि एनसीबी नेता नवाब मलिक ने हिंदुओं और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के प्रयास में एनसीबी की ओर से की जा रही जांच को धर्म से जोड़ा है।

Tags:    

Similar News