भ्रष्टाचारियों पर एक्शन से बौखलाई ममता बनर्जी, ED और CBI की छापेमारी को रोकने के लिए विधानसभा में TMC लाएगी निंदा प्रस्ताव !

Update: 2022-09-19 09:51 GMT

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज विधानसभा में निंदा प्रस्ताव लाने वाली है। यह प्रस्ताव केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ है। कहा जा रहा कि ममता बनर्जी एजेंसियों के विरुद्ध एक्शन लेने के पूरे मूड में है। आज पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस केंद्रीय जांच एजेंसियों के सक्रियता को लेकर निंदा प्रस्ताव ला रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आज जब इस प्रस्ताव को विधानसभा में पढ़ा जाएगा, तब वहां खुद मुख्यमंत्री भी मौजूद रहने वाली है। पिछले कुछ समय से तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी जांच एजेंसियों के खिलाफ देशभर में आवाज उठाते आ रही है। तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी द्वारा हमेशा से विपक्षी पार्टी को परेशान करने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है।

CBI और ED कर रही कई मामलों की जांच

बता दें, तृणमूल कांग्रेस के कई मंत्रियों के नाम घोटालों से जुड़े हुए है, जिनके खिलाफ सीबीआई और ईडी कार्रवाई कर रही है। सीबीआई और ईडी कोयला घोटाला, पशु तस्करी जैसे कई मामलों की जांच कर रही है। TMC के दो बड़े नेता अनुब्रत मंडल और पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार भी किया गया है। जिसके बाद अब ममता सरकार ने निंदा प्रस्ताव लाने का फैसला किया है।

Tags:    

Similar News