पश्चिम बंगाल में हो रही ED की जाँच के बीच पीएम मोदी से ममता बनर्जी ने की मुलाक़ात, चार दिवसीय दौरे पर ममता आईं है दिल्ली

Update: 2022-08-05 12:19 GMT

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंची हैं. जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी से मुलाक़ात की. बता दे, हाल के दिनों नें टीएमसी और भाजपा नेताओं के बीच कई मुद्दों पर मतभेद देखने को मिला है. ईडी की कार्रवाई को लेकर भी टीएमसी नेता केंद्र सरकार को घेरते रहे हैं. वही टीएमसी नेता भाजपा सरकार को महंगाई, जीएसटी जैसे अन्य मुद्दों को लेकर लगातार निशाना बनाते रहे हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ममता बनर्जी इन मुद्दों पर भी पीएम मोदी से चर्चा की होगी।

बता दे, हाल ही पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला का पर्दाफाश ED  की जाँच में हुआ है, जिसमे ममता सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया गया है . साथ ही उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी के आवास से 51 करोड़ से भी ज्यादा के कैश भी ED ने बरामद किये है .

ममता बनर्जी 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी. पीएम मोदी 7 अगस्त को नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें कृषि, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर चर्चा होगी. बताया जा रहा है कि वह आज शाम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात कर सकती हैं. ममता बनर्जी चार दिन के यात्रा पर दिल्‍ली आई हैं.

Tags:    

Similar News