ममता बनर्जी ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा बने तो पीएम मोदी को कोई हरा नहीं सकता, भड़की कांग्रेस

Update: 2023-03-20 06:55 GMT

कांग्रेस और TMC के बीच की दूरी कम होने की जगह बढ़ती जा रही है. दोनों ही दल के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे. इसी कड़ी में टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया.

ममता ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से यूके में दिए गए बयानों का मुद्दा बनाकर संसद की कार्यवाही बाधित कर रही है और उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके. राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो नरेंद्र मोदी को कोई टारगेट नहीं कर सकता.

ममता के बयान पर भड़की कांग्रेस 

वही अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी पीएम मोदी के इशारे पर बोल रही हैं. प्रधानमंत्री और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा है. वह ED-CBI के छापे से खुद को बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं, क्योंकि पीएम इससे खुश होंगे. साथ ही कांग्रेस सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी और पीएम मोदी का मकसद कांग्रेस और राहुल गांधी को तबाह करना और इनकी छवि धूमिल करना है.

Tags:    

Similar News