भवानीपुर में ममता बनर्जी का खेला खत्म, समसेरगंज में बम फेंके जाने के केस में TMC नेता गिरफ्तार

प्रियंका टिबरीवाल ने बोलीं डर गई ममता

Update: 2021-09-30 07:17 GMT

पश्चिम बंगाल की तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव ने ममता बनर्जी की मुश्किलों को बढ़ा कर रख दिया है दरअसल आज सुबह 7 बजे से ही भवानीपुर, जंगीपुर और समसेरगंज सीट के लिए भी उपचुनाव हो रहा है. लेकिन पूरे देश की निगाहें हाई प्रोफाईल सीट भवानीपुर पर टिकी हुईं हैं क्योकि इस सीट पर ममता बनर्जी की प्रतिष्ठा और साख दाव पर लगी हुई है यही वजह है कि ममता बनर्जी साम दाम दंड भेद अपनाने की भले ही कोशिश कर रही हों लेकिन जनता उन्हे पहले ही आईना दिखा चुकी है जिससे ममता की घबराहट बढ़ी हुई है ।


तो वहीं बंगाल के समसेरगंज उपचुनाव से पहले बम फेंके जाने के बाद एक टीएमसी नेता को गिरफ्तार किया गया है। तो दूसरी और भवानीपुर के वार्ड नंबर 72 में बूथ को कैप्चर करने के लिए मशीनों को बंद करा रखा है ताकि वोटर आएं और चले जाएं।जिसको लेकर बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरीवाल ने वार्ड नं 72 का दौरा कर ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि मदन मित्रा (टीएमसी विधायक) ने जानबूझकर यहां वोटिंग मशीन बंद कर दी है क्योंकि वह बूथ पर कब्जा करना चाहते हैं साथ ही बयान देते हुए ये भी कहा कि हम निष्पक्ष चुनाव की उम्मीद कर रहे हैं। सुरक्षा तैनाती बहुत महत्वपूर्ण है। मैं आज क्षेत्र के मतदान केंद्रों का दौरा करूंगा। राज्य सरकार अभी डर में है ।

सुबह 7 बजे से 6 बजे तक तीनों सीटों पर मतदान हो रहा है, मतदान केंद्रों पर केन्द्रीय बलों की कुल 72 टुकड़ियां तैनात की गई हैं जिनमें से भवानीपुर में 35 टुकड़ियां तैनात हैं.मतदान केन्द्रों के 200 मीटर के दायरे में दण्ड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है.



 


Tags:    

Similar News