2024 के चुनाव से पहले बदले ममता बनर्जी के सुर, कहा- मुझे नहीं लगता पीएम केंद्रीय जाँच एजेंसियों का दुरूपयोग करते है !

Update: 2022-09-20 06:07 GMT

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है. बंगाल की सीएम ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि प्रधानमंत्री मोदी CBI और ED का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक तबका अपने हित साधने के लिए एजेंसियों का लगातार दुरुपयोग कर रहा है.


केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ विधानसभा में एक प्रस्ताव पर ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि केंद्र सरकार का एजेंडा और उनकी पार्टी के हित आपस में न मिलें. भाजपा ने प्रस्ताव का विरोध किया, जिसे बाद में विधानसभा ने पारित कर दिया. साथ ही तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'वर्तमान केंद्र सरकार तानाशाहीपूर्ण तरीके से व्यवहार कर रही है. यह प्रस्ताव किसी खास के खिलाफ नहीं है, बल्कि केंद्रीय एजेंसियों के पक्षपातपूर्ण कामकाज के खिलाफ है.

विधानसभा के नियमों के खिलाफ है- शुभेन्दु अधिकारी

विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि इस तरह का 'सीबीआई और ईडी के खिलाफ प्रस्ताव' विधानसभा के नियमों के खिलाफ है. प्रस्ताव के पक्ष में 189 और विरोध में 69 मत पड़े. CBI  और ED जैसी केंद्रीय एजेंसियां ​​राज्य में कई मामलों की जांच कर रही हैं, जिनमें तृणमूल कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता आरोपी हैं.

Tags:    

Similar News