नवग्रह मंदिर में महबूबा मुफ्ती ने शिवलिंग पर किया जलाभिषेक, यूजर बोले- लगता है अच्छे दिन आ गए

Update: 2023-03-16 06:15 GMT

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पुंछ जिले के अपने दौरे के दौरान नवग्रह मंदिर में पूजा-अर्चना की. पुंछ जिले के दो दिवसीय दौरे पर आए पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख पुंछ सीमा पर नवग्रह मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने पूरे मंदिर का चक्कर लगाया और शिवलिंग पर जल भी चढ़ाया. इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में बनी यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर पुष्पवर्षा भी की.

BJP ने कहा- ये सब ‘सियासी नौटंकी’

वहीं महबूबा मुफ्ती का मंदिर जाना बीजेपी की जम्मू-कश्मीर विंग को अच्छा नहीं लगा, उन्होंने उनकी इस मंदिर यात्रा को राजनीतिक नौटंकी बताया. बीजेपी की जम्मू और कश्मीर इकाई के प्रवक्ता रणबीर सिंह पठानिया ने कहा कि 2008 में, महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी ने श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड को भूमि आवंटन का विरोध किया था. वहीं सोशल मिडिया पर महबूबा मुफ्ती के इस वीडियो को लेकर लोगों अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

सोशल मिडिया पर यूज़र्स ने क्या कहा ?

शेफाली वैद्य ने लिखा, खातून महबूबा मुफ्ती एक हिंदू मंदिर में प्रार्थना करती हुई. फतवा आ रहा है...

प्रीति गांधी ने ट्वीट किया- क्या किसी ने कल्पना की थी कि ऐसा दिन आएगा जब महबूबा मुफ्ती पुंछ के नवग्रह मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक करेंगी.

एक यूजर ने लिखा, महबूबा मुफ्ती शिवलिंग की पूजा कर रही हैं. मैं गहरे सदमे में हूं. ये कैसे संभव है? क्या मैं सपना देख रहा हूं? मैं अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पा रहा. लगता है अच्छे दिन आ चुके हैं.


Tags:    

Similar News