बृजभूषण सिंह के खिलाफ नाबालिग पहलवान ने वापस ली शिकायत, अमित शाह से मिले पहलवान, गृह मंत्री बोले- कानून को अपना काम करने दें

Update: 2023-06-05 07:16 GMT

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ की गई शिकायत नाबालिग महिला पहलवान द्वारा वापस लिए जाने का दावा किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के ह​वाले से पटियाला कोर्ट में शिकायत वापस लेने की बात कही गई है। यह भी खबर आई है कि बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है।

गृह मंत्री अमित शाह से मिले पहलवान 

बता दे, अमित शाह से पहलवानों की मुलाकात 3 जून 2023 की रात करीब 11 बजे हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहलवानों ने अमित शाह से WFI के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। इसके बाद गृह मंत्री ने पहलवानों से बिना भेदभाव के पूरी जांच का भरोसा दिया। सूत्रों के मुताबिक, पहलवानों ने ही अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा था। अमित शाह ने कहा कि इस मामले में कोई भी कार्रवाई कानूनी प्रक्रिया के तहत होगी, कानून को अपना काम करने दें। पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने पहलवानों से यह भी पूछा कि क्या पुलिस को अपने काम करने का समय नहीं देना चाहिए?

बृजभूषण सिंह के खिलाफ नाबालिग पहलवान ने शिकायत वापस ली

भारतीय पहलवानों द्वारा भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के जो आरोप लगाए गए थे। उनमें एक नाबालिग महिला पहलवान ने पॉक्सो एक्ट में शिकायत की थी। सूत्रों की मानें तो 2 जून को नाबालिग महिला पहलवान ने पटियाला हाउस कोर्ट में जाकर अपनी शिकायत वापस ले ली है। कोर्ट में नाबालिग पहलवान के साथ पिता और दादा दोनों मौजूद थे।

Tags:    

Similar News