हरियाणा BJP में कांग्रेस AAP के 100 से ज्यादा नेता शामिल, CM खट्टर बोले विपक्ष की राजनीति खत्म करेगी जनता

Update: 2024-01-20 07:11 GMT

2024 लोकसभा चुनाव और हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बिसात बिछ चुकी है। चुनाव से पहले बीजेपी के लिए अच्छी खबर सामने आई है। कांग्रेस, AAP और जेजेपी के 100 से ज्यादा नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पार्टी का पटका पहनाकर नए सदस्यों का स्वागत किया। 

दरअसल चुनाव से पहले बीजेपी में विपक्षी नेताओं के शामिल होने की होड़ सी लग गई है। शुक्रवार को पंचकुला में रादौर से दो बार विधायक रह चुके आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बंताराम बाल्मीकि समेत कांग्रेस, इनेलो, जजपा से जुडे 100 से अधिक नेताओं ने बीजेपी की शपथ ली।


Full View


हरियाणा बीजेपी की ओर से पोस्ट कर इन सभी नेताओं का स्वागत किया गया है। उन्होने पोस्ट करते हुए लिखा कि आज पार्टी की नीतियों और राष्ट्र हितैषी विचारधारा से प्रभावित होकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रदेश अध्यक्ष नायाब सिंह सैनी की उपस्थिति में बीजेपी परिवार से जुड़ने वाले सभी जनो का स्वागत। 

सीएम खट्टर ने इस मौके पर कहा कि भाजपा पहले देश, फिर पार्टी और फिर कार्यकर्ता के सिद्धांत पर चलने वाली पार्टी है । विपक्ष के नेताओं की राजनीति खत्म को जनता खत्न कर देगी। 

Tags:    

Similar News