नेताजी मुलायम सिंह की बहु अपर्णा यादव BJP में शामिल।अखिलेश पर जमकर साधा निशाना, CM योगी के कार्यों से हैं प्रभावित।

नेताजी मुलायम सिंह की बहु अपर्णा यादव BJP में शामिल।अखिलेश पर जमकर साधा निशाना, CM योगी के कार्यों से हैं प्रभावित।

Update: 2022-01-19 07:59 GMT

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और पूरी समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका। बता दें कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं। अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होते ही यूपी में चुनावी जंग और तेज हो गई है। दिल्ली बीजेपी ऑफिस में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मोर्या की उपस्थिति में अपर्णा यादव को बीजेपी की शपथ ग्रहण कराई गई। इस दौरान अपर्णा यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा करती नजर आईं।

शपथ ग्रहण करने से पहले अपर्णा यादव ने दिल्ली बीजेपी दफ्तर में ही मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात की थी। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी वहां मौजूद रहे। पार्टी के सभी बड़े नेताओं की मौजूदगी में ही अपर्णा यादव आज बीजेपी में शामिल हो गईं। वहीं बीजेपी की ओर से मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा का जोर शोर से स्वागत किया जा रहा है। अपर्णा यादव ने कहा कि वह बीजेपी की राष्ट्रवादी नीतियों से काफी प्रभावित रही हैं। इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कार्य करने का निर्णय लिया है। आगे उन्होंने कहा- कि मेरे लिए राष्ट्र सर्वोपरी है और बीजेपी ने हमेशा देश हित में काम किया है।

अपर्णा यादव ने ये भी कहा कि पार्टी उन्हें जहां से कहेंगी वह वहीं से चुनाव लड़ेंगी, क्योंकि उन्हें सिर्फ देश की सेवा करनी है जो अवसर उन्हें आज बीजेपी सरकार मे मिला है। बता दें अखिलेश यादव पहली बार आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वहीं अब उनके परिवार की छोटी बहु के बीजेपी में शामिल होने से अखिलेश भी काफी टेंशन में आ गए हैं। मुख्यमंत्री योगी ने भी अपर्णा यादव के साथ तस्वीर शेयर कर पार्टी में उनका स्वागत किया।

अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के सौतेले बेटे प्रतीक यादव की बीवी हैं। प्रतीक यादव और अखिलेश यादव में हमेशा अनबन रही है। दोनों भाईयों को कभी भी एक साथ किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में कभी साथ नहीं देखा जाता। वहीं अखिलेश यादव की पत्नि डिंपल यादव की भी देवरानी अपर्णा से कुछ खास नहीं बनती। अब ऐसा लग रहा है मानो अखिलेश यादव की पारिवारिक कलेह ही उन्हें इस बार भी उत्तर प्रदेश की सत्ता से वंछित रख सकती है। इस बार मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव बीजेपी की ओर से समाजवादी पार्टी को टक्कर देती नजर आएंगी। 

Full View

Tags:    

Similar News