शाहीन बाग ड्रग केस में NCB को मिली बड़ी सफलता, अब तक 5 लोगो को किया गया गिरफ्तार, करोड़ो की ड्रग का हुआ भंडाफोड़

Update: 2022-05-02 09:14 GMT

दिल्ली के शाहीन बाग में हाल ही में ड्रग मामले का भंडाफोड़ हुआ। इस केस में बड़ी गिरफ्तारी हुई है। NCB ने हवाला कारोबार से जुड़े शमीम को गिरफ्तार किया गया। लेकिन शाहीन बाग ड्रग्स मामले के तार यूपी से भी जुड़े है। गुजरात एटीएस की टीम ने रविवार को मुजफ्फरनगर में एक मकान पर छापा मारा। जहां से करीब 1300 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद की गई।

दरअसल दिल्ली के शाहीन बाग में ड्रग्स रखने के आरोपी युवक हैदर की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर में ड्रग्स की बरामदगी हुई है। गुजरात एटीएस की टीम ने रविवार को मुजफ्फरनगर में एक मकान पर छापा मारा। यहां से 210 किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई। बरामद हेरोइन की कीमत करीब 1300 करोड़ रुपए है। खास बात ये है कि गुजरात एटीएस की कार्रवाई की जानकारी मुजफ्फरनगर पुलिस को भी नहीं हुई। पुलिस को पहले भी नहीं पता था कि शहर से ड्रग्स का इतना बड़ा कारोबार चल रहा है।

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक इस पूरे मामले में अब एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। दिल्ली के लक्ष्मीनगर से एक आरोपी शमीम अहमद की हुई है।

इससे पहले गुरुवार को एनसीबी ने सबसे पहले दिल्ली के शाहीन बाग में हाल ही में 50 किलो हेरोइन बरामद की थी। इसके अलावा 30 लाख कैश, नोट गिनने की मशीन और कई किलो अन्य ड्रग्स बरामद हुई थी। इस केस में एक और बड़ी गिरफ्तारी हुई है। जानकारी के मुताबिक NCB ने हवाला कारोबार से जुड़े शमीम को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि शमीम के दुबई और कई दूसरे में सीधे संपर्क थे, इस केस में ये पांचवीं गिरफ्तारी है।

Tags:    

Similar News