NCP नेता नवाब मलिक के बेटे ने रियल स्टेट कंपनी में किया 135 करोड़ का बड़ा घोटाला, बीजेपी नेता ने कहा अभी तो Picture चालू हुई हैं !

Update: 2021-10-31 11:06 GMT

महाराष्ट्र में ड्रग माफियाओ पर एनसीबी की कार्रवाई से शुरु हुआ भूचाल अब सियासी वार - पलटवार में तब्दील हो चुका है। ऐसा लग रहा है कि नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेडे पर आरोप लगाकर और उसमें बीजेपी युवा मोर्चा नेता मोहित भारतीय का नाम घसीटकर अपने पैरो पर कुल्हाडी मार ली है। बीजेपी नेता मोहित कांबोज जिन पर एनसीपी के नेता ने तमाम आरोप लगाए थे। वो नवाब मलिक और उनके परिवार के कालेकारनामो की पोल खोल रहे है।

मोहित कांबोज ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए है। वीडियो सामने आई है नवाब मलिक के भ्रष्टाचार की पोल खोली है। उन्होने कहा है कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरे घरों में पत्थर नहीं फेंकते ! साथ ही ट्वीट करते हुए नवाब मलिक और उनके बेटे के बड़े भ्रष्टाचार का पर्दाफाश किया है। उन्होने कहा कि 2001 और 2002 में 3 करोड़ की जमीन कुर्ला में खरीदी , 3 करोड़ कहां से आए इसका जवाब नवाब मलिक दें। क्योकि उस समय नवाब मलिक का परिवार 1 लाख रुपये इनकम दिखाता था। 

साथ ही उनके बेटे ने कंपनी में बड़ा घोटाला किया है इसका पर्दाफाश करते हुए मोहित कांबोज ने कहा कि नवाब मलिक के बेटे उस कंपनी में डायरेक्टर थे जिसकी एसोसियेट कंपनी में सीबीआई की रेड हुई और उस पर FIR दर्ज है, 135 करोड़ का घोटाला हुआ। मोहित भारतीय ने कहा कि नवाब मलिक के बेटे की कंपनी और उस कंपनी का एड्रेस एक है।टचवुड कंपनी के फर्जी तरीके से डॉयरेक्टर बने है।डॉयरेक्टर बनने के बाद एसोसियेट कंपनी का पैसा अपनी कंपनी में लेकर आए। 

साथ ही उन्होने कहा कि 2021 में जब सीबीआई की इंक्यारी हुई तो उसके बाद 2021 में 2016 की तारीख में जाकर कंपनी में से रेजिगनेशन दे दिया नवाब मलिक के बेटे ने २०१७, 2018 तक बैलेंसशीट पर भी दस्तखत किए और इस तरह से इस घोटाले को अंजाम दिया गया।

बता दें कि नवाब मलिक ने कुछ दिनों पहले मोहित कंबोज पर यह आरोप लगाया था कि क्रूज़ रेव पार्टी मामले में उनके साले को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी हिरासत में लिया था। लेकिन बीजेपी नेताओं के दबाव में समीर वानखेड़े ने उन्हें छोड़ दिया। जिसके बाद मोहित कंबोज ने मलिक के इन सभी आरोपों को निराधार बताया था। मोहित ने 9 अक्टूबर को भी मलिक के नाम एक नोटिस भेजा था। मोहित कंबोज ने नोटिस में कहा था कि बिना सबूत के मानहानिकारक बयान देना गलत है।

बावजूद इसके नवाब मलिक ने बीजेपी नेता पर हमला जारी रखा। अब मोहित कंबोज ने लीगल ऐक्शन की तैयारी कर ली है। उन्होंने नवाब मलिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और हाई कोर्ट में 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया।





Tags:    

Similar News