NCP नेता नवाब मलिक को सताया ED-IT की रेड का डर, ट्वीट में लिखा ''सुना है मेरे घर में सरकारी मेहमान आने वाले हैं'

Update: 2021-12-11 07:17 GMT

बॉम्बे हाईकोर्ट की फटकार के बाद अब एनसीपी नेता और अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक को ED-IT की रेड का डर सता रहा है। नवाब मलिक की ओर से एक सनसनीखेज ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि सुना है मेरे घर सरकारी मेहमान आने वाले हैं। नवाब मलिक का ये ट्वीट काफी सुर्खियो में है। मंत्री नवाब मलिक का ये ट्वीट इशारा कर रहा है कि उनके घर पर छापेमारी की जाएगी।

नवाब मलिक ने ट्वीट में लिखा कि मेरे घर पर सरकारी मेहमान आ रहे हैं। हम मेहमानों का स्वागत करेंगे, डरना तो रोज मरना है, हम डरेंगे नहीं, हम लड़ना चाहते हैं। मलिक ने कहा, "गांधी ने गोरों से लड़ाई लड़ी, हम चोरों से भी लड़ेंगे।"

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी अभी तक महाविकास अघाडी सरकार के कई नेताओ के घोटलो का पर्दाफाश कर चुकी है। और नवाब मलिक भी उन नेताओ में से एक है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस की ओर से खुलासा किया गया था नवाब मलिक ने कुर्ला जैसी जगह में बेहद कम कीमत पर जमीन खरीदी गई है और यह जमीन उन्होने दाऊद के गुर्गो से खरीदी है। इसके अलावा भी बीजेपी ने नवाब मलिक पर कई बड़े खुलासे किए है। जिसके बाद अब नवाब का ये डर लगना लाजमी भी है। एनसीपी नेता नवाब मलिक को सताया ED-IT की रेड का डर


महाराष्ट्र के मंत्री ने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने यहां उनके आवास की रेकी करने की कोशिश की और उनके और उनके परिवार के सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं।


Tags:    

Similar News