विवादों में फंसने के बाद नूपुर शर्मा की पहली तस्वींर आई सामने, कहा - मैं किसी भी चीज से नहीं डरती

Update: 2023-01-04 07:03 GMT

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के एक बयान ने मई 2022 में राजनीति उथल पुथल मचा दिया था। विवाद इतना बढ़ा की नूपुर को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी। उनके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज की गई।जिसके बाद देश भर में उनके खिलाफ कई प्रदर्शन हुए और बीजेपी ने भी उन्हें निष्कासित कर दिया।

कई महीने बीत जाने के बाद अब नूपुर शर्मा की नई तस्वींर सामने आई है। विकास पाण्डेय नाम के एक ट्विटर युजर ने यह तस्वींर साझा करते हुए लिखा है कि नूपुर ठीक है और उसने कहा कि वह किसी भी चीज से डरती नहीं है।

बता दें कि नूपुर शो ने टीवी डिबेट में केवल कुरान और हदीस का हवाला दे रही थीं। लेकिन इस्लामवादी प्रचारक और ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर और उनके साथी इस्लामवादियों द्वारा उसे बलात्कार, मौत और सिर कलम करने की धमकी देना शुरू कर दिया गया। नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को "गुस्ताख-ए-रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा" जैसे नारों के साथ मैसेज भेजे गए। 

वही आपको बता दें कि विवादों में फंसने के बाद बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा 2022 में गूगल पर भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली और ट्रेंड करने वाली शख्सियत बनी।

Tags:    

Similar News