शराब घोटाले में AAP नेता संजय सिंह पर एक्शन से भड़का विपक्षी, संजय राउत बोले ये तानाशाही की हद

Update: 2023-10-04 08:25 GMT

दिल्ली शराब घोटाले की जांच की आंच अब AAP सांसद संजय सिंह तक पहुंच गई है। ईडी ने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर पर छापेमारी की है। इस छापेमारी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की नींद उड़ा दी है। जैसे ही ईडी ने शराब घोटाले के सिलसिले में रेड की वैसे ही विपक्षी गठबंधन के नेताओ की बौखलाहट देखने को मिली है।

UTB नेता संजय राउत ने कहा है कि संजय सिंह के घर जिस तरह से छापेमारी चल रही है उससे मुझे लगता है कि यह तानाशाही की हद है।" वही RJD सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा ये सिलसिला चुनाव तक चलेगा, BJP हार रही है।

विपक्षी गठबंधन में शामिल पार्टियो के नेता संजय सिंह पर हुए एक्शन को सरकार की तानाशाही करार दे रहे है। इसी कड़ी में UBT नेता प्रियंका चतुवेर्दी ने कहा कि एनडीए में बीजेपी के एकमात्र आश्रित सहयोगी ईडी, आईटी, सीबीआई हैं। इन एजेंसियों का अपनी विश्वसनीयता को कम करके सत्ता में बैठे लोगों के लिए एक उपकरण बन जाना कितनी बड़ी गिरावट है। संजय सिंह के घर पर हुई छापेमारी की निंदा करते है। यह डराने-धमकाने की रणनीति के अलावा और कुछ नहीं है।

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी  के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली के घर पर छापेमारी की। इस मामले में पहले ही दिल्ली के डिप्टी सीएम रह चुके मनीष सिसोदिया जेल में बंद है। दिल्ली में शराब नीति को बदल कर किए गए घोटाले की चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम शामिल है। जिसके बाद संजय सिंह पर ईडी ने एक्शन लिया है। 

Tags:    

Similar News