PM मोदी ने सपा- TMC पर साधा निशाना कहा हिंदु वोटों को बांटने वालो को जवाब देने का वक्त,यूपी में 10 मार्च को मनेगी होली

Update: 2022-02-14 10:44 GMT

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान हो रहे है और इस बीच पीएम मोदी ने कानपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने यूपी, उत्तराखंड और गोवा के मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान की अपील की तो वहीं ममता बनर्जी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह हिंदु वोटों को बांटने की राजनीति को दफनाने का वक्त आ गया है।  पीएम मोदी ने कहा, इस बार उत्तर प्रदेश में रंगो वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी। 10 मार्च को ही जब चुनाव नतीजे आएंगे, धूम-धाम से रंगों वाली होली शुरू हो जाएगी।

पीएम ने कहा, UP के लोगों ने इन्हें 2014 में हराया, 2017 में हराया और 2019 में फिर एक बार हराया और अब 2022 में भी घोर परिवारवादी फिर से हारेंगे। पीएम मोदी ने कहा, परिवारवादी हमेशा पार्टनर क्यों बदलते रहते हैं। वो कैसे यूपी के लोगों की सेवा करेंगे। पहले की सरकारों ने यूपी के लोगों को लूटा है। 

पीएम मोदी ने सपा - आरएलडी के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं। नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं। ये जो हर चुनाव में जिस साथी लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं। पीएम मोदी ने पूछा  कि जो साथी बदलते हैं, वो उत्तर प्रदेश का साथ देंगे क्या?

पीएम ने कहा कि पहले चरण के मतदान के साथ ही चार बातें बिल्कुल साफ हो गई है।  पहला- भाजपा की सरकार, योगी जी की सरकार फिर आ रही है, पूरे जोर-शोर से आ रही है, गाजे-बाजे के साथ आ रही है। दूसरा हर जाति हर बिरादगी हर वर्ग के लोग गांव -शहर के लोग बिना किसी भ्रम में पड़े, एकजुट होकर अपने यूपी के तेज विकास के लिए वोट कर रहे हैं। तीसरा पीएम ने कहा कि प्रदेश की महिलाओ, बेटिंयो ने बीजेपी की जीत का झंडा खुद उठा लिया है सुरक्षा के नाम पर सम्मान मिल रहा है इसलिए बीजेपी को जिताने चाहती है साथ ही मुस्लिम महिलाओं का जिक्र भी पीएम ने किया कहा कि मुस्लिम बहने चुपचाप बिना किसी बहाने के मोदी को आर्शीदवाद देने के लिए घर से बहार निकल रही है। 

इस पूरी जनसभा में पीएम मोदी ने यूपी में योगी सरकार की उपलब्धियां जनता को एक - एक कर गिनाई और बताया कि २०१७ से पहले यूपी में किस तरह के हालत थे लेकिन अब स्थति पूरी तरह से बदल चुकी है। गरीबो के लिए पक्के मकान बनाना हो या महिलाओ को सुरक्षा देना हो इसके अलावा योगी सरकार में यूपी माफियाराज और गुंडाराज मुक्त हुआ है। 



Tags:    

Similar News